Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। गोली चलाकर रंग दारी मांगने वाला पकड़ा गया।

    पलवल। पॉश होटल में फ़िरौती की मांग को लेकर मैनेजर और कैशियर पर गोलियां चलाने के मामले में होड़ल अपराध जांच शाखा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के अन्य साथी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    होड़ल अपराध जांच शाखा प्रभारी जंगशेर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कैंप थाना में पलवल के आदर्श कॉलोनी के रहने वाले रणवीर सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह आगरा चौक स्थित होटल पोश में बतौर मैनेजर कार्यरत है। गत चौदह मई की रात को वह और कैशियर हरिचंद होटल के रिसेप्शन पर मौजूद थे। रात के करीब साढ़े दस बजे एक नकाबपोश युवक होटल के अंदर आया और रिसेप्शन पर बैठे हरिचंद की तरफ बंदूक से गोली चला दी और कहा कि पैसे दो। वह दोनों अपनी जान बचाते हुए नीचे की तरफ बैठते हुए सीढिय़ों की तरफ भागने लगे। इसी दौरान युवक ने उन पर एक और गोली चलाई। युवक बोला कि यह गोली राजेश फुलवाड़ी ने चलवाई है और फिर आरोपित युवक बाहर बाइक पर बैठे अन्य युवक के साथ मौके से फरार हो गया। जिस संबंध में कैंप थाना में एक नामजद सहित दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि सोमवार को उन्हें मुखबिर खास की तरफ से सूचना प्राप्त हुई कि पलवल के पॉश होटल पर गोलियां चलाने वाला एक आरोपी हसनपुर चौक पर मौजूद है। जोकि कही बाहर जाने की फ़िराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित करके मौके पर दबिश देकर उक्त आरोपी को काबू किया गया। 

    जंगशेर सिंह, प्रभारी अपराध जांच शाखा होड़ल

    पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान विनोद उर्फ भोली निवासी असावटा के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि आरोपी को राजेश फुलवाड़ी ने होटल पर गोली चलाकर फ़िरौती मांगने के लिए बोला था। इसके अलावा आरोपी विनोद उर्फ भोली ने वर्ष 2019 में गांव लुलवाड़ी निवासी पिल्ला की चाकुओं से गोदकर हत्या की थी। जिस मामले में वह जेल भी जा चुका है और वर्ष 2021 में ज़मानत पर जेल से बाहर आया था। आरोपी को आज अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई पिस्टल और बाइक को बरामद किया जाएगा और फरार चल रहे उसके अन्य साथियों के बारे में भी पता लगाया जाएगा। 

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.