Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखीमपुर खीरी। जिम्मेदारों ने नही मिलने दिया डीएम से।

    लखीमपुर खीरी। जहां सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ जनता दरबार मे खुद खड़े होकर फरियादियों की फरियाद सुनते हैं वहीं लखीमपुर खीरी में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में पहुँचे एक फरियादी की ऐसी तस्वीर निकल कर सामने आई है जो आपको विचलित कर सकती है।

    तस्वीर में एक फ़रियादी आतिशबाजी में बुरी तरह झुलसी अपनी मासूम बेटी को फर्श पर लिटाये हुये डीएम साहब से मिलने के इंतजार करता दिख रहा है। यह नज़ारा निघासन तहसील परिसर मे बने सभागार के गेट का है। सभागार में आज संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर डीएम और तहसील के अधिकारी मौजूद थे।

    परंतु फरियादी को सुरक्षाकर्मियों ने गेट पर ही रोक दिया गया।

    दर असल निघासन कोतवाली क्षेत्र के बंगलहा राज गाँव के रहने वाला एक फरियादी आतिशबाजी में बुरी तरह झुलसी अपनी मासूम बेटी को लेकर डीएम की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में आरोपियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर पहुँचा था।

    आपको बता दें डीएम साहब से न मिल पाने पर निराश फरियादी आतिशबाजी में झुलसी अपनी मासूम बेटी को लेकर वहीं फर्श लिटाकर बैठ गया,काफी देर बाद डीएम साहब से न मिल पाने पर निराश फ़रियादी बेरंग लौट गया। वहीं डीएम साहब भी 1 बजे ही तहसील से वापस जिला मुख्यालय लौट गये जबकि सुनवाई का समय 10 से 2 बजे तक होता है।

    शाहनवाज गौरी

    Initiate News Agency (INA), लखीमपुर खीरी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.