Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। ईद मिलन समारोह का आयोजन बाईपास रोड स्थित नवाज गर्ल्स पब्लिक स्कूल में किया गया

    ........... डॉक्टर नवाज देवबंदी की ओर से ईद मिलन का आयोजन,

    ............... डीएम अखिलेश सिंह ने कहा त्यौहार आपसी सौहार्द को बढ़ाने का संदेश देते हैं।

    देवबंद। प्रख्यात शायर डॉक्टर नवाज देवबंदी द्वारा "मोहब्बत जिंदगी है" के शीर्षक से ईद मिलन समारोह का आयोजन बाईपास रोड स्थित नवाज गर्ल्स पब्लिक स्कूल में किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में जिलाधिकारी अखिलेश सिंह शामिल हुए। इस दौरान सभी वर्गों के लोगों ने हिन्दू-मुस्लिम भाइचारे एवं देश की एकता और अखंडता को मज़बूत बनाने पर जोर दिया और कहा कि त्यौहार आपसी मेल मिलाप का माध्यम होते हैं, सभी त्यौहार एक दूसरे से प्रेम करने और आपसी सौहार्द को बढ़ाने का संदेश देते हैं

    जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि त्यौहार हमारी परंपरा और देश की एकता अखंडता को मजबूत करते हैं, हमें सभी त्योहारों को मिलजुलकर मनाना चाहिए और आपसी प्यार मोहब्बत से देश को मजबूत करना चाहिए। उन्होंने ईद मिलन समारोह का आयोजन करके आपसी सौहार्द को बढ़ाने के लिए मशहूर शायर डॉक्टर नवाज देवबंदी की प्रशंसा की।


    इस दौरान कार्यक्रम संयोजक मशहूर शायर डॉक्टर नवाज देवबंदी ने सभी मेहमानों का आभार प्रकट करते हुए मौजूदा हालात पर प्रकाश डाला और कहा कि मौजूदा परिस्थितियों में जो दूरियां बढ़ रही है उनको कम करने के लिए इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन अति आवश्यक है। नवाज देवबंदी ने अपने शायराना अंदाज में कहा कि हमारा मकसद मोहब्बत और देश में अमन शांति व गंगा जमुनी तहजीब को मजबूत करना है, यह प्रोग्राम भी उसी कड़ी का एक हिस्सा है।इस दौरान एसडीएम दीपक कुमार, सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी, व्यापारी नेता हुलाश राय सिंघल, भाजपा नेता व जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन चौधरी राजपाल सिंह आदि ने भी अपने विचार प्रकट करते हुए डॉक्टर नवाज देवबंदी की तारीफ की और कहा कि सभी धर्मों में त्यौहार आपसी प्रेम और सौहार्द को बढ़ाने का संदेश देते हैं।

    इस दौरान डॉक्टर डीके जैन, पूर्व विधायक माविया अली, मुस्लिम फंड देवबंद के मैनेजर सुहैल सिद्दीकी, अशोक गुप्ता, राजकिशोर गुप्ता, अजय सिंघल बिट्टू, मनोज सिंघल, कोतवाल प्रभाकर कैंतुरा, मौलाना नदीम उल वाजदी, पूर्व पालिका अध्यक्ष इनाम कुरैशी, कमल देवबंदी, मुमताज अहमद, एम अफसर, उमेर उस्मानी, नीरज कंसल, सुनील जैन, प्रवीन जैन, सुखपाल चौधरी, डॉक्टर आजम, तहसीन खान और जमालउद्दीन अंसारी सहित नगर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.