Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। बदमाश ए टी एम उखाड़ कर ले गए।

    पलवल। पॉश इलाके न्यू कॉलोनी स्थित पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम से अज्ञात बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ ले गए। बदमाशों ने एटीएम में घुसने से पहले वहां लगे सीसीटीवी कैमरो पर स्प्रे किया और उसके बाद वहाँ तोड़फोड़ करके मशीन को उखाड़ कर ले गए। एटीएम मशीन में कितना कैश था। अभी इसका आंकलन किया जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुँची कैम्प थाना पुलिस मामले में जांच में जुट हुई है।

    सुशीला देवी, प्रभारी कैम्प थाना पलवल 

    कैम्प थाना प्रभारी सुशीला देवी ने बताया कि पुलिस को बीती रात करीब ढाई बजे सूचना मिली थी कि न्यू कॉलोनी श्रद्धानंद पार्क के सामने पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम से अज्ञात बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए। सूचना मिलते ही वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँची और वहां जाकर देखा कि एटीएम के अंदर से एटीएम मशीन गायब थी। जिसे अज्ञात बदमाश उखाड़ कर अपने साथ ले गए थे। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने पहले एटीएम के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे किया और उसके बाद एटीएम मशीन को उखाड़ कर अपने साथ ले गए। पुलिस का कहना है कि इस बारे में बैंक के अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। एटीएम मशीन में कितना कैश मौजूद था। अभी इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है और ना ही उन्हें बैंक की तरफ से कोई शिकायत प्राप्त हुई है। शिकायत मिलने के बाद मामले में उचित कार्रवाई अमल लाई जाएगी। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है। 

    वही एटीएम से कैश निकालने पहुँचे स्थानीय निवासी महावीर सिंह ने बताया कि वह कैश निकालने के लिए यहां आए थे। लेकिन यहां आकर उन्हें पता चला कि एटीएम मशीन को बदमाश उखाड़ कर ले गए है। उनका कहना है कि इस एटीएम पर बैंक की तरफ से कोई गार्ड की तैनाती नहीं की गई है। जिससे कि पैसे निकालते समय ग्राहक अपने आप को असुरक्षित महसूस ना कर सके। 

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.