Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    श्रावस्ती। आशा कार्यकत्रियों को पारिश्रमिक भुगतान ना होने से नाराज आशा व आशा संगिनी संगठन ने जिला अधिकारी को भेजा ज्ञापन।

      .................. सीएचसी प्रभारी हरिहरपुर रानी पर संगठन ने भुगतान ना कर पिछले वर्ष के बाउचर में आधी कटौती करने का लगाया आरोप।

    श्रावस्ती। उत्तर प्रदेश के जनपद श्रावस्ती में आशा व आशा बहू संगठन का पारिश्रमिक भुगतान न होने से नाराज आशा बहू ने जिलाधिकारी को संबंधित ज्ञापन भेजा। जिले के हरिहरपुर रानी ब्लॉक के आशा बहू कार्यकत्रियों ने सीएचसी प्रभारी हरिहरपुर रानी के ऊपर आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र में बताया कि फरवरी 2022 से अब तक आशा बहुओं का भुगतान नहीं किया गया है और पिछले वर्ष 1 अप्रैल से दिसंबर 2021 तक दिए गए बाउचर के भुगतान में आधी कटौती कर ली गई। 

    जोकि न्याय संगत नहीं है और प्रभारी द्वारा भ्रष्टाचार कर आशा बहू कर्मियों को भुगतान नहीं किया जा रहा जिससे सभी कार्यकत्री परेशान हैं। इसके साथ ही डीएम से मांग की गई कि सीएचसी प्रभारी हरिहरपुर रानी द्वारा किए गए अनैतिक व भ्रष्ट कार्य की निष्पक्ष जांच करा कर हमारे पारिश्रमिक का भुगतान कर संलिप्त भ्रष्ट अधिकारियों पर कारवाई की जाए।

    सर्वजीत सिंह

    Initiate News Agency (INA), श्रावस्ती यूपी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.