Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। ग्राम हासिमपुरा के विकास की मौत के मामले में आया नया मोड, माता पिता बोले,हादसे में नही हुई बेटे की मौत, हत्या की गई है।

    देवबंद। विगत 5 मई को क्षत विक्षत हालत में बरामद हुऐ 15 वर्षीय किशोर की मौत के मामले में ब्रहस्पतिवार को नया मोड आ गया है। मृतक किशोार के माता का कहना है कि उनके पुत्र की हत्या की गई है। हादसे में उनके पुत्र की मौत नही हुई है। पुलिस इस मामले को दुर्घटना मानकर चल रही है।मृतक किशोर विकास के माता पिता ने अपने ही रिश्तेदारों पर हत्या की आशंका जताई है तथा मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है। कोतवाली क्षेत्र के गांव हाशिमपुरा निवासी 15 वर्षीय विकास का शव गांव अम्बेहटा के निकल नाले में विगत 5 मई को मिला था। विकास कुमार विगत 28 अप्रेल के अपने गावं से गांव कसौली नाना के घर पर अपनी माॅ निर्मला देवी को लेने के लिए गया था लेकिन वह वहां नही पहुंचा। विकास कुमार के पिता राकेश ने विकास के गायब हो जाने की पुलिस मेें रिर्पोट लिखाई थी। लगभग एक सप्ताह के बाद विकास का शव ग्राम अम्बेहटा शेखा नाले से बरामद हुआ था। मृतक के परिजनो ने उस समय भी हत्या की आशंका जाहिर की थी लेकिन पुलिस इसे हादसा मानकर चल रही थी। मृतक विकास के पिता राकेश कुमार ने अपने ससुराल के ही कुछ लोगों पर उसके पुत्र विकास की हत्या करने की आशंका जताई है। 

    मृतक विकास के फोटो के साथ परिजन

    उनका कहना है कि ससुराल पक्ष के कुछ लोगों से उनकी जमीनी रंजिश चल रही है, इसी के चलते उनके पुत्र की हत्या की गई है। विकास की बहन मनीषा, माॅ निर्मला, पिता राकेश ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है।पुलिस क्षेत्राधिकारी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि विकास कुमार के गायब हो जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पुलिस विकास की तलाश कर रही थी, अब उसके परिजन से बातचीत करने के बाद जो तथ्य सामने आयेगें सुसंगत धाराओं में मुकदमे में तरमीम किया जाएगा।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.