Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में सड़क सुरक्षा पर जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन।

    बलिया। श्री मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। महाविद्यालय के एनसीसी राष्ट्रीय सेवा योजना एवं रोवर एंड रेनर्स के संयुक्त तत्वाधान में जागरूकता रैली निकाली गई। 

    रैली को महाविद्यालय के प्राचार्य एवं सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के नोडल अधिकारी डॉक्टर अखिलेश यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जो जिला अधिकारी कार्यालय से शहर के विभिन्न स्थानों से गुजरते हुए वापस महाविद्यालय परिसर में लौट आई। 

    इसके द्वारा छात्र-छात्राओं ने नारा लगाते हुए लोगों के मध्य संदेश देने का काम किया ।तत्पश्चात महाविद्यालय के राजेंद्र प्रसाद सभागार में सड़क सुरक्षा विषय पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी के मुख्य अतिथि रोवर्स एवं रेंजर्स की अधिकारी डॉ० सुनीता चौधरी राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ विवेक सिंह एवं एनसीसी अधिकारी डॉक्टर अखिलेश प्रसाद ने छात्र-छात्राओं को संबोधित किया और सड़क सुरक्षा के संबंध में जानकारी दी। 

    अंत में नोडल अधिकारी डॉक्टर अखिलेश यादव ने सभी को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाई। इसके पश्चात छात्र छात्राओं के मध्य स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ अनिल कुमार ने किया।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.