Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। अमृत सरोवर योजना का शुभारंभ।

    पलवल। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने  अमृत महोत्सव वर्ष में प्रदेश सरकार द्वारा अमृत सरोवर योजना का आज सोनीपत के नाहना गांव से शुभारंभ किया गया। इसी के तहत पलवल में अलग अलग चार स्थानों कार्यक्रम हुए।पलवल के विधायक दीपक मंगला ने चांदहट और पृथला के विधायक नयनपाल रावत ने अलावलपुर गांव में तालाबों के जीर्णोद्धार कार्यक्रम का शिलान्यास किया।इस अवसर पर प्रशाशनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

    भावी पीढ़ी के लिए जल बचाने की सोच रखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आव्हान पर प्रदेश के 8000 तालाबों के जीर्णोद्धार का बीड़ा उठाया है इसी के तहत आज रविवार को सोनीपत के नाहना गांव से डिजिटल माध्यम से एक साथ 112 स्थानों पर कार्यक्रम हुए। पलवल जिले में भी चार स्थानों पर यह कार्यक्रम आयोजित हुए जिसमें दो स्थानों पर विधायक तथा दोनों स्थानों पर संबंधित विभागों के अधिकारियों ने शिलान्यास कार्य किया। 64 गांव में भाजपा विधायक दीपक मंगला ने जिला उपाय कृष्ण कुमार के साथ शिलान्यास करते हुए कहा कि चांद गांव की लगभग डेढ़ एकड़ का जोहर है जिसका जिम्मेदार किया जा रहा है आगे और भी दूसरे तालाबों का जीर्णोद्धार कर जल संचय का काम किया जाएगा।

    पलवल की जिला उपायुक्त कृष्ण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पलवल जिले के 75 जोड़ों का सुधारी करण और जीर्णोद्धार कार्य 15 अगस्त तक कर लिया जाएगा.। उन्होंने बताया कि आज जिला में चार स्थानों पर कार्यक्रम हुआ है।


    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.