Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नोएडा। गांव में गरीब लोगों के लिए लगाये गए कैम्प में सैकड़ो लोगों ने लिया हिस्सा कराया मुफ्त में इलाज।

    नोएडा। नोएडा के सेक्टर 44 स्थित बारात घर के पास सीबीएस इंटरनेशनल कंपनी ने तारा संस्थान के साथ मिलकर एक नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया किया। जिसमें सैकड़ो आंख के मरीजों ने हिस्सा लिया। इस शिविर आयोजन की एडवाइजर व सीबीएस कंपनी की हेड सौम्या रस्तोगी का कहना है कि आज 20 लोग मोतियाबिंद जबकि कुल 600 का रजिस्ट्रेशन हुआ है जिनको मुफ्त सुबिधा और इलाज दिया जा रहा है। सेक्टर 18 में एक अस्पताल हम खोल रहे है। जिसमे हम गरीबो और जरूरतमंदों को मुफ्त इलाज की सुबिधा मुहैया कराएगें। 

    आंखों का टेस्ट और डॉक्टरो से मरामर्श लेते ये मरीज आज दअरसल वो लोग है जो अपना इलाज कराने में असमर्थ है। इसलिए आज सीबीएस कंपनी ने सेक्टर 44 स्थित बारात घर के पास एक निःशुल्क नेत्र जांच और इलाज शिविर का आयोजन किया है। इस निःशुल्क शिविर में कुल 600 मरीजो ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया जिसमे उसमे 20 लोगों को मोतिबिंद की शिकायत आयी। कंपनी का कहना है कि जिसको नॉर्मल बीमारी थी उन्हें हमारे डॉक्टरों ने यही से फ्री में दवा और चश्मा मुहैया करा दिया। वही जिनको मोतियाबिंद है उन्हें अस्पताल भेजा गया है। जिनका निःशुल्क ऑपरेशन कराकर उन्हें उनके घर छोड़ दिया जाएगा। 

    सौम्या रस्तोगी (प्रोग्राम एडवाइजर एंड सीबीएस कंपनी हेड)

    कंपनी की हेड व इस शिविर का आयोजन की एडवाइजर सौम्या का कहना है कि इससे पहले भी हम नोएडा में एक इस तरह का कैम्प लगा चुके है और ये दूसरा हमारा निःशुल्क कैम्प है। हमारा उद्देश्य है कि जिन गांव, देहात, और दूर-दराज इलाको में जो लोग अपने इलाज कराने में असमर्थ है उनके लिए हम काम कर रहे है। और उनकी बीमारी के मुताबिक उनका फ्री में इलाज, दवा और चश्मा दे रहे है। ताकि वो आंखों की बीमारी जैसी परेशानी से न गुजरे। हमारी कंपनी नोएडा के सेक्टर 18 में एक तारा नेत्र नाम से अस्पताल खुल रहा है। जिसमे मरीजो का मुफ्त इलाज किया जाएगा। किसी भी चीज का कोई चार्ज नही लिया जाएगा। 

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.