Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। रविवार की देर रात आयी तेज आंधी से ढही मकान की छत, प्रसिद्ध शायर अब्दुल्ला राही घायल।

    .........बाल बाल बची उनकी बुजूर्ग माॅ, पीडित परिवार ने प्रशासन से मुआवजे की लगाई गुहार

    देवबंद। रविवार की देर रात्रि अचानक आयी तेज आंधी तुफान और बारिश के कारण एक मकान की छत भर भराकर गिर गई। जिससे मलबे में दबकर वहं सो रहा एक व्यक्ति घायल हो गया। जबकि एक वृद्धा बाल बाल बच गई। छत ढहने की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंच गये और मलबे में दबे व्यक्ति को बाहर निकाला,जिन्हे परिजनो द्वारा तुरंत उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

    गिरी मकान की छत का मलबा

    जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला अबुलमाली में प्रसिद्ध शायर अब्दुल्ला राही अपने मकान के पुराने बने कमरे में वृद्ध माॅ रईसा खातून के साथ सो रहे थे। रात्रि में आये तेज आंधी तूफान के साथ हुई बारिश व तेज कडकती बिजली से कडियों से बनी मकान की छत ढह गई और मलबे के नीचे अब्दुल्ला रही दब गये उनके पास ही पलंग पर सो रही उनकी माॅ रईसा खातून उस समय शौच के लिए गई थी और छत का मलबा भी उनके पलंग पर ही गिरा। यदि वह वहं मौजूद होती तो अप्रिय घटना घटित हो सकती थी।

    मकान के मलबे में दबने से घायल व्यक्ति

    अब्दुल्ला राही के बेटे अब्दुर्रहमान सैफ ने बताया कि छत गिरने से धमाके की आवाज सुनकर मौहल्ले वासी भी मौके पर पहुंच गये और मलबे में दबे पिता अब्दुल्ला राही को बाहर निकाला जिनके काफी गम्भीर चोटें आयी। जिन्हे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीडित परिवार ने प्रशासन से मुआवजा दिए जाने की मांग की है।वही, तेज आंधी व बारिश के कारण क्षेत्र में जंगलो में पेड उखड गये और दीवारों पर लगे होर्डिंग बैनर सहित पेडो की शाखाएं टूट कर जमीन पर गिर गई।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.