Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    संभल। सिपाही ने खाकी को किया दागदार।

    संभल। आरपीएफ का खाकीधारी सिपाही दरिंदा निकला है। सिपाही ने जहां खाकी को दागदार किया है वहीं मानवता को भी शर्मसार किया है। आरोपी सिपाही ने घर से नाराज हो कर ट्रेन में बैठकर आई एक महिला को कमरे पर ले जाकर दुष्कर्म किया है वहीं जीआरपी ने केस दर्ज और शिनाख्त के बाद आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है। 


    पूरा मामला चंदौसी जंक्शन का है। जहां घर से नाराज होकर एक महिला मुरादाबाद से चंदौसीआ गई ट्रेन में बैठ कर चंदौसी जंक्शन आ गई। चूंकि ट्रेन का चंदौसी अंतिम स्टेशन था सभी यात्री ट्रेन से उतर गए अकेली महिला ट्रेन में बैठी हुई थी। इस बीच स्टेशन पर तैनात rpf का सिपाही सौरभ महिला के पास पहुंचा और महिला को बहला फुसला कर अपने कमरे पर ले गया जहां उसके साथ बलात्कार करने के आरोप है। 

    धर्मेंद्र कुमार सीओ,जीआरपी मुरादाबाद

    इसके बाद किसी तरह कमरे से निकलकर महिला दूसरी ट्रेन से हरिद्वार पहुंच गई इधर महिला के पति ने मुरादाबाद में पुलिस से मदद ली.पुलिस ने सर्विलांस के जरिए महिला को हरिद्वार से ढूंढ लिया। इसके बाद महिला ने अपने पति जो आप बीती बताई वह सन्न कर देने वाली थी. पति की शिकायत पर जीआरपी ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की.जब महिला से शिनाख्त कराई तो आरोपी rpf का सिपाही सौरभ  निकला। जिसे जीआरपी ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। 

    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल                                      

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.