Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। जयमाला के दौरान दूल्हे के भाई की पीट-पीटकर हत्या, डोली की जगह उठी अर्थी, शादी पर लगा ब्रेक

    नालंदा\बिहार। ज़िले के बेन थाना क्षेत्र के अकैड गांव में सोमवार की रात शादी समारोह में जयमाला के दौरान हंगामा हो गया। जिसमें बराती पक्ष के लोगों ने दूल्हे के ममेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक इस्लामपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी गोपाल प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र शिव कुमार है। घटना के बाद दूल्हे ने शादी कैंसिल कर दी। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। युवक की मौत इलाज के दौरान निजी क्लीनिक में हुई।

    मृतक 

    मृतक के परिवार ने बताया कि परबलपुर थाना क्षेत्र के बाना बिगहा गांव निवासी जगदीश प्रसाद के पुत्र भूषण कुमार की बारात अकैड गांव गई थी। उसकी शादी किशोर प्रसाद की पुत्री करीना के साथ हो रही थी। बारात में दूल्हे का ममेरा भाई शिवकुमार भी गया। जलमासा से बारात नाचते-गाते दुल्हन के दरवाजे पर गई। जहां जयमाला के दौरान फेन स्प्रे करने पर विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद मारपीट में तब्दील हो गई। इसके बाद वधु पक्ष के लोग लाठी डंडों से बारातियों की पिटाई करने लगें। उसी दौरान शिवकुमार के सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दूल्हा व परिजन उसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक लाए। 

    मृतक का जीजा

    जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष जयकिशन कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। लिखित शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। शादी समारोह के दौरान घटना हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.