Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। संगीत सोम मुल्क बर्बाद करने वाला : मौलाना मोहम्मद मियां

    सम्भल। भाजपा के नेता संगीत सोम द्वारा टि्वटर हैंडल पर भड़काऊ मैसेज लिखने पर सम्भल के मौलाना भी मैदान में कूद पड़े हैं। उन्होंने कहा है कि अपनी पार्टी की सियासत को चमकाने के लिए मुल्क को बर्बाद करने वाले कभी भी मुल्क से मोहब्बत करने वाले नहीं हो सकते।

    भाजपा नेता संगीत सोम के बयान पर मदरसा सिराज उल उलूम के प्राचार्य मौलाना मोहम्मद मियां ने संगीत सोम के बयान पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि संगीत सोम के बयान से लोगों में नफरत फैलागी और मुल्क में फिरका परस्ती की आग भड़केगी। इन लोगों की सियासत फिरका परस्ती से चल रही है। इन्हें मुल्क से कोई दिलचस्पी और हमदर्दी नहीं है। यह लोग अपनी राजनीति पार्टी को हवा देने व ताकत पहुंचाने के लिए ऐसी बयान बाजी करते हैं। देश की आवाम भाईचारे के साथ रहना चाहती है, इन लोगों ने ऐसा माहौल पैदा किया है कि लोगों के दिलों में नफरत पैदा हो रही है।

    मौलाना मोहम्मद मियां, प्राचार्य, मदरसा सिराज उल उलूम, सम्भल

    इसकी वजह से आपसी इंतेशार है। ऐसे बयानों से मुल्क नफरत की आग में जल जाएगा और मुल्क तबाह हो जाएगा। अपनी पार्टी की सियासत को चमकाने के लिए मुल्क को बर्बाद करने वाले कभी भी मुल्क से मोहब्बत करने वाले नहीं हो सकते। आपको बताते चलें कि भाजपा के नेता संगीत सोम ने सोशल मीडिया के हैंडल से लिखा गया कि 92 में बाबरी के बाद अब 22 में ज्ञानवापी की बारी है। औरंगजेब जैसे लोगों ने ज्ञानवापी मस्जिद बनवा दी। मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई। मंदिर वापस लेने का समय आ गया।

    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल       

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.