Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। एक स्टाम्प विक्रेता के साथ 4 लाख 50 हजार की लूट का पुलिस ने किया खुलासा।

    अयोध्या। जनपद में  एक सप्ताह पूर्व स्टाम्प विक्रेता लियाकत हुसैन से 4 लाख 50 हज़ार रुपये की लूट हुई थी। थाना रौनाही की पुलिस ने चार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने अवैध असलहे के साथ-साथ लूट के रुपए की बरामद करने का दावा किया है।

    एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि 7 अप्रैल को स्टांप विक्रेता लियाकत हुसैन अपने बेटे के साथ जा रहा था कि रास्ते में चार पहिया गाड़ी ने टक्कर मारी जिससे वह गिर पड़ा इसके बाद बाइक सवार 4 लोग आए और बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार बैग में नकदी व स्टाप सहित अन्य कागजात बैग में मौजूद रहे। मामले की सूचना थाना रौनाही की पुलिस को दी गई थी। जिसके बाद थाना रौनाही की पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से छानबीन करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए इस लूट का खुलासा किया है।

    एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि पकड़े गए चारों अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही साथ अभियुक्तों के पास से लूट के एक लाख 42 हज़ार नगद बरामद हुआ है। इसी के साथ-साथ अभियुक्तों के पास से दो अदद अवैध असलहा व जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल स्टांप विक्रेता के साथ हुई लूट का खुलासा करते हुए अयोध्या जिले की पुलिस ने 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.