Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। बैंकों में 12वें द्विपक्षीय वेतन समझौते की एआईबीईए द्वारा पहल

    ........... मई दिवस के दिन स्टेट बैंक से सेवानिवृत्त का मनोज तिवारी का अभिनन्दन

    कानपुर। एआईबीईए के पदाधिकारियों की चेन्नई में हुई बैठक से लौटते हुए आज स्टेट बैंक आफ इण्डिया इम्प्लाइज यूनियन, लखनऊ सर्किल की आमसभा में एआईबीईए के ज्वाइंट सेक्रेटरी साथी एस. के. गौतम व असिस्टेंट ट्रेजरार साथी राजेश बंसल ने बताया कि इस बैठक में बैंक कर्मियों के वेतन समझौते का चार्टर आफ डिमाण्ड तैयार करने के लिए कमेटी गठित कर एआईबीईए ने बैंकों में 12वें द्विपक्षीय वेतन समझौते की शुरूआत कर दी है। 

    इस कमेटी में साथी रजनीश गुप्ता के नामित होने पर बधाई देते हुए बताया कि हम अबतक का सबसे शानदार वेतन समझौता हासिल करेंगे।एसबीआईईयू लखनऊ सर्किल के चेयरमैन साथी रामेन्द्र सहाय ने एसबीआई द्वारा सहयोगी बैंकों के कर्मचारियों से भेदभाव का मुद्दा उठाते हुए बताया कि उन्हें अभी तक 2016 का ओवरटाइम नहीं दिया जा रहा जबकि स्टेट बैंक के कर्मियों को भुगतान कर दिया गया। कार्पोरेट सेन्टर मुम्बई द्वारा भुगतान के लिए परिपत्र निकाल दिए जाने के बावजूद आंचलिक कार्यालय भुगतान नहीं कर रहे जिसके लिए पुरजोर विरोध करने की आवश्यकता है।सभा का संचालन यूनियन के जनरल सेक्रेटरी साथी बिजेन्द्र सिंह ने किया।

    सभा को प्रमुख रूप से एस के गौतम नरेश गौड, राजेश बंसल, यादवेन्द्र गुप्ता रजनीश गुप्ता, रामेन्द्र सहाय, मनोज तिवारी, बिजेन्द्र सिंह, अनुराग शुक्ला, अंकुर द्विवेदी, संदीप सक्सेना, नितिन शर्मा, रोशुल, आर के मिश्रा, दिनेश चन्द्र प्रदीप कपूर सत्येन्द्र सक्सेना, सतीश धवन, वी के निगम, सन्तोष मिश्रा, विनीत तिवारी, वरुण, नूर बाबू, मनोज कुमार सिंह, डी एन वर्मा, गोपाल, गौतम, व सुनील शुक्ला ने सम्बोधित किया।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.