Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। टॉप 10 की श्रेणी में शामिल शातिर अपराधी गिरफ्तार

    सम्भल। कोतवाली राजपुरा क्षेत्र के टॉप 10 की श्रेणी में शामिल शातिर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्तारी के दौरान अपराधी के पास से अवैध शस्त्र, दो मोटरसाइकिल व नकद रुपये भी बरामद हुए है। 

    अपराधियों की टॉप टेन श्रेणी में गवां गांव के निवासी रामू पुत्र वेदप्रकाश भी है। अपराधी रामू जिसके ऊपर 18 मुकदमे जिसमे अन्य कई अपराध किए गए थे दर्ज है। दिल्ली व बुलंदशहर के शहर में भी अभियुक्त के खिलाफ पुलिस विभाग में मुकदमे दर्ज हैं। जोकि पुलिस की गिरफ्त से बाहर था, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस कड़े अभियान चला रही थी। थाना राजपुरा क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह, उप निरीक्षक रविन्द्र कुमार सिंह, अजय कुमार धामा तथा कांस्टेबल जय कुमार, टिंकू मलिक, रजत कुमार, अंकित कुमार के द्वारा शनिवार को गांव उम्मेदपुर को जाने वाले तिराहे से चैकिंग के दौरान उक्त शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना किया गया था। 

    देवेन्द्र कुमार, सीओ

    परन्तु टॉप टेन अपराधी का एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा था। फरार अभियुक्त को रविवार को मुखबिर की सूचना पर केसरपुर तिराहे से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त टॉप टेन अपराधी रामू का पिता वेदी उर्फ वेदप्रकाश है।

    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.