Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। जमीअत उलेमा हिंद (एम0) की वर्किंग कमेटी का दो दिवसीय कार्यक्रम, 28-29 मई दिन शनिवार-रविवार को देवबंद के ईदगाह मैदान

    ...............  जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने ईदगाह मैदान पहुंचकर तैयारियों का निरीक्षण करते हुए स्थानीय प्रशासन व फायर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

    देवबंद। आगामी 28-29 मई को ईदगाह मैदान होने वाले जमीयत उलेमा ए हिंद की वर्किंग कमेटी के कार्यक्रम के लिए तैयारियां जोरों पर है।गुरुवार को जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने ईदगाह मैदान पहुंचकर तैयारियों का निरीक्षण करते हुए स्थानीय प्रशासन व फायर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम के संबंध में जमीयत उलेमा ए हिंद के जिला महासचिव जहीन अहमद से जानकारी हासिल करते हुए स्थानीय अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। डीएम अखिलेश सिंह ने सभा स्थल का अंदर बाहर से बारीकी से निरीक्षण किया और संतुष्टि जताई।

    एसपी देहात सूरज राय ने भी सुरक्षा की दृष्टि से ईदगाह मैदान और सभा स्थल का निरीक्षण करते हुए आसपास का जायजा लिया और पुलिस प्रशासन को सभी तैयारियां करने का आदेश दिया इस दौरान एसडीएम दीपक कुमार, सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा,अधिशासी अधिकारी धीरेंद्र राय के अलावा जमीयत उलेमा हिंद के जहीन अहमद,मौलाना इब्राहिम कासमी, मौलाना सरताज और कारी अयूब आदि रहे।बता दें कि जमीअत उलेमा हिंद (एम0) की वर्किंग कमेटी का दो दिवसीय कार्यक्रम 28-29 मई दिन शनिवार-रविवार को देवबंद के ईदगाह मैदान में आयोजित किया जा रहा है। 

    जिसमें वर्किग कमेटी के सदस्यों सहित जमीयत से जुड़े देशभर के करीब हजार से पन्द्रह सौ उलेमा जुटेंगे। बताया गया है कि कार्यक्रम में देश की मौजूदा परिस्थितियों और अल्पसंख्यक समाज के मुद्दों पर चर्चा होगी, एजेंडे के अनुसार देश की अमन शांति को बनाए रखने व ज्ञानवापी मस्जिद, मथुरा ईदगाह मस्जिद, कुतुब मीनार की मस्जिद जैसे पैदा किए गए विवादों पर भी चर्चा की जाएगी, माना जा रहा कि समान नागरिक संहिता पर देश भर से जुटे उलेमा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.