Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ग़ाज़ीपुर। जंगीपुर थाना पुलिस ने हत्यारोपियों गिरफ्तार ,युवक की हत्या का खुलासा

    ग़ाज़ीपुर। जंगीपुर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर युवक की हत्या का खुलासा कर दिया।  आफिस में आयोजित  में एसपी रामबदन सिंह ने अभियुक्तों को मीडिया के सामने पेश किया। उन्होंने बताया कि पैसे के लेन-देन में मित्रों ने ही राहुल का हत्या किया था।

    एसपी ने बताया कि बीते गुरुवार की सुबह जंगीपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-1 के नजदीक एनएच-29 के पास गुरुवार की सुबह गेहूं के खेत में सब्जी व्यवसायी युवक का शव मिला था। युवक के सिर पर चोट के गंभीर निशान थे। बाद में मृतक की पहचान वार्ड नंबर-9 निवासी राधेश्याम कुशवाहा के पुत्र राहुल कुशवाहा (21) के रूप हुई थी। इस मामले में मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी थी। मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई थी। इसी क्रम में घटना के दूसरे दिन 24 घंटा में ही मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे जंगीपुर क्षेत्र के देवकठिया पेट्रोल पम्प के पास पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

    एसपी रामबदन सिंह

    एसपी ने बताया कि फंदे में आए अभियुक्तों में जंगीपुर थाना क्षेत्र के पश्चिम मुहल्ला वार्ड नंबर-4 कस्बा निवासी बनी पांडेय और सरस्वती नगर पुराना गल्ला मंडी कस्बा निवासी गोलू गुप्ता उर्फ अमित कुमार शामिल है। पूछताछ में बनी पांडेय ने बताया कि मैं व मृतक राहुल कुशवाहा आपस में मित्र थे। राहुल कुशवाहा कि बहन की शादी में मैंने 17 हजार रुपया उधार दिया था। उसके बाद मैं जेल चला गया। जेल से राहुल को जेल में मिलने व उधार लिया गया रुपया वापस करने के लिए संदेश भेजा था, लेकिन राहुल न मुझसे मिलने आया, न ही पैसा वापस किया। तब जेल से छूटने के बाद मैं अपने मित्र गोलू गुप्ता उर्फ अमित कुमार दोनो मिलकर योजना बनाए और राहुल के सिर पर ईंट से वार कर हत्या कर दिया। एसपी ने बताया कि अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया।

    महताब आलम 

    Initiate News Agency (INA),  ग़ाज़ीपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.