Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी नें बिशुनीपूर स्थित जामा मस्जिद में अलविदा जुम्मा की नमाज़ अदा कर और देश और प्रदेश की तरक्की और अमन चैन के लिए दुआ की।

    बलिया। प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी बिशुनीपुर स्थित जामा मस्जिद में अलविदा जुमे की नमाज़ अदा करने पहुंचे। अलविदा की नमाज़ अदा करनें के बाद पत्रकारों से बात चीत के   दौरान  मंत्री दानिश  ने कहा कि आज पवित्र माह रमजान का अंतिम जुम्मा है, इसलिए जुमे की नमाज में हम लोगों  अपने प्रदेश और देश की तरक्की के लिए सबने मिलकर अमन और चैन कायम रहने दुआएं की गयी । उन्होंने बताया कि अपने प्रदेश में जो मुकाम हासिल किया है वह हमेशा कायम रहे।

     दानिश आजाद अंसारी अल्पसंख्यक कल्याण , मुस्लिम वाह हज मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार

    तरक्की की दिशा में लगातार जो सफलताएं  मिल रही है, यह हमारी सरकार का प्रयास है । आज हर तरफ प्रदेश में अमन चैन का माहौल है। इसमें सभी लोगों का बराबर का योगदान शामिल है। हर धर्म हर जाति के लोग मिलजुलकर आगे बढ़ कर हर धर्म - जाति हर समाज के लोग अपनी जिम्मेदारियां समझ  रहे हैं । अपने देश पर प्रदेश को आगे ले जाने के बारे में  योगी जी सोच रहे। इसमें सब की सहभागिता है। इसी आपसी सौहार्द को और आगे बढ़ाना है ।  जो इस दिशा में बाधक बनेगा। यदि कोई शरारती तत्व इसके विपरीत हरकत कर करता है तो सरकार  क्यविक एक्शन लेकर उसके खिलाफ सख्त से सख्त करवाई करने में परहेज नहीं करेगी। उन्होंने सभी को मुबारक बाद दी है।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.