Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रित\सीतापुर। मृतक की पत्नी ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, कमजोर दीवार ढकेल कर जान से मार देने का लगाया आरोप गंभीर।

    मिश्रित\सीतापुर। मृतक की पत्नी ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, कहा-आरोपियो पे कार्यवाही हो किशनपुर निवासी एक महिला ने टीन चढवाने के नाम पर घर से बुलाकर ले जाए गए अपने पति के ऊपर विपक्षियों द्वारा गिरहिल दीवार ढकेल कर जान से मार देने का गंभीर आरोप लगाया है लेकिन पुलिस ने मामले को तोड़ मरोड़ कर एक हल्की धारा में एक व्यक्ति के ही विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करके प्रकरण को  दफना दिया है। 

    ज्ञातव्य हो कि बीते 27 अप्रैल को सुबह लगभग 8:30 बजे किशनपुर निवासी रामदीन पुत्र छोटेलाल को गांव के ही निवासी दीना पुत्र रघुनंदन टीन चढ़वाने के नाम पर घर से बुलाकर अपने घर ले गए थे जहां गांव के ही छोटे, नाजा ,शम्भू पुत्र गण रघुनंदन विनोद पुत्र कन्हैयालाल व कन्हैयालाल पुत्र बैजू पहले से मौजूद थे। मृतक की पत्नी रामप्यारी ने आरोप लगाया है कि जमीनी रंजिश के चलते गिरहिल कच्ची दीवार को उक्त विपक्षियों ने उसके पति के ऊपर ढकेल कर गिरा दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया घायलावस्था में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाते समय उसकी मृत्यु हो गई पुलिस ने मामले को तोड़ मरोड़ कर धारा 338 में एक व्यक्ति के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करके अपने कर्तव्यों की इति कर ली है दूसरी तरफ मृतक की पत्नी ने असंतोष जाहिर करते हुए तहरीर में दिए गए सभी आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही किए जाने की मांग प्रशासन से की है। जिससे उसको न्याय मिल सके।

    संदीप चौरसिया 

    Initiate News Agency (INA), तहसील मिश्रिख, सीतापुर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.