Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। हसन रूमी के निवास पर शहर काजी कानपुर मुफ्ती साकिब अदीब मिस्बाही व ईदगाह इंतिजामिया कमेटी के जिम्मेदारों ने बैठक की।

    कानपुर। ईदगाह चांदमारी कैंट के ताल्लुक से कैंट विधायक सैयद हसन रूमी के निवास पर शहर काजी कानपुर मुफ्ती साकिब अदीब मिस्बाही व ईदगाह इंतिजामिया कमेटी के जिम्मेदारों के बैठक हुई। जिसमें बताया गया कि अभी तक ईदगाह में ईद की नमाज को लेकर परमिशन के लिए सेना हेड क्वार्टर में प्रार्थना पत्र दाखिल किया है परन्तु अभी तक उस पर परमिशन को लेकर कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसको देखते हुए मीटिंग में यह तय किया गया कि शनिवार को जिलाधिकारी कानपुर नगर से इस संबंध में शहर काजी कानपुर साकिब अदीब मिस्बाही कैंट विधायक सैयद हसन रूमी व ईदगाह कमेटी के जिम्मेदार के संग मुलाकात करके ईदगाह चांदमारी में नमाजे ईद पढ़ें जाने से सम्बंधित बात की जिएगी। 

    कमेटी के पदाधिकारियों को विश्वास दिलाते हुए शहर काजी कानपुर व वर्तमान विधायक रूमी साहब ने कहा कि हर हाल में नमाज होगी 150 सालों से लगातार ईदगाह में नमाजे ईद व बकरीद पढ़ी जाती रही है ऐसे में सवाल ही पैदा नहीं होता कि कोई हमें नमाज पढ़ने से रोक सके। हम मुल्की कानून की कद्र करते हैं मगर कानून के लोगों को भी सच्चाई और हकीके हाल से काम लेना चाहिए। इस मौके पर मुख्य रूप से शहर काजी साकिब अदीब मिस्बाही, विधायक मोहम्मद हसन रूमी नायब शहर काजी कारी सगीर आलम हबीबी, फसी अनवर जनरल सेक्रेटरी महबूब आलम खान मोहम्मद हसीन नूर मोहम्मद बाबूजी अदनान बरकाती आदि उपस्थित थे।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.