Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर आगामी सो दिनों के लिए काम काज की रूपरेखा तैयार।

    देवबंद। उत्तर प्रदेश में दूसरी बार आई योगी सरकार के नवनियुक्त पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री व क्षेत्रीय विधायक कुंवर बृजेश सिंह ने शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर आगामी सो दिनों के लिए काम काज की रूपरेखा तैयार की। इस दौरान में योगी सरकार की प्राथमिकताओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर पारदर्शिता के साथ विकास कार्य कराएं जाएंगे।

    शुक्रवार को टीचर कॉलोनी में स्थित कैंप कार्यालय पर विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करने के उपरांत पत्रकारों से वार्ता करते हुए पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री बृजेश सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्पष्ट निर्देश हैं कि जनता से जुड़े मुद्दों को गंभीरता से लिया जाए। विकास के एजेंडे को पूरा करने के लिए संसाधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी। एक सवाल के जवाब में बताया कि विभागिय अधिकारियों के साथ हुई बैठक में लंबित परियोजनाओं पर चर्चा की गई है साथ माता शाकुंभरी मार्ग व माता शाकुंभरी विश्वद्यिालय मार्ग का चौड़ीकरण प्राथमिकता के आधार पर कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। कहा कि प्रदेशवासियों को चलने के लिए अच्छे मार्ग दिए जा सके यह उनकी प्राथमिकता में शामिल है। 

    एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि देवबंद उनकी गृह विधानसभा है इस नाते यहां के सभी लंबित कार्यो को आचार संहिता हटने के तुरंत बाद आरंभ किया जाएगा। इस सम्बंध में स्थानीय अधिकारियों को निर्देशित किया जा चुका है। एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर के निर्माण पर उन्होंने कहा कि सभी औपचारिकताएं पूर्ण कर शीघ्र निर्माण कार्य पूरा कराया जाएगा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर देवबंद बुलाकर एटीएस ट्रेनिंग सेंटर का उद्धाटन कराया जाएगा।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.