Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। विधानपरिषद चुनाव को लेकर कन्नौज में प्रशासनिक तैयारियां पूरी।

    कन्नौज। विधानपरिषद चुनाव को लेकर कन्नौज में प्रशासनिक तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। जिले के सभी 10 मतदान केंद्रों पर पोलिंग पार्टियों को कलेक्ट्रेट से रवाना कर दिया गया। चुनाव निष्पक्ष कराने के लिये सभी केंद्रों पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट तैनात किये गये हैं। समाजवादी पार्टी ने गड़बड़ी कराए जाने की आशंका जताते हुये मतदान केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे लगाये जाने व सपा समर्थित मतदाताओं को सुरक्षा दिये जाने कि मांग की है। 

    राकेश कुमार मिश्रा (डीएम कन्नौज)

    कन्नौज के कलेक्ट्रेट सभागार से आज डीएम राकेश कुमार की मौजूदगी में एमएलसी पोलिंग पार्टियों को मतपेटियां व अन्य चुनाव सामग्री देकर रवाना किया गया। जिले के 10 मतदान केंद्रों पर कुल 1351 मतदाता 9 अप्रैल को वोट डालेंगे। जिनमें प्रधान, बीडीसी, जिलापंचायत सदस्य, सभासद, चेयरमैन, सांसद व विधायक शामिल हैं। मतदान के बाद सभी मतपेटियां कड़ी सुरक्षा में फर्रुखाबाद भेजी जाएगी, जहां 13 अप्रैल को मतगणना की जाएगी। डीएम में बताया की मतदान केंद्रों को तीन जोन में बांटा गया है और सभी पर मजिस्ट्रेट तैनात किये गये हैं। इसके अलावा सभी केंद्रो पर एक एक माइक्रो ऑब्जर्वर भी तैनात किया गया है। मतदान केंद्र के अंदर सेंट्रल पैरा मिलेट्री फोर्स व बाहर पीएसी बल व जिले की पुलिस मुस्तैद रहेगी।

    अनिल दोहरे (पूर्व विधायक सपा कन्नौज)

    वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने चुनाव में गड़बड़ी करने की आशंका जताई है। सपा जिलाध्यक्ष कलीम खान की अगुवाई में सपा नेताओं के दल ने डीएम से मुलाकात की और मतदान केंद्रो पर सीसीटीवी कैमरे लगाने सहित कई मांग की है। सपा का कहना है की सत्तासीन भाजपा एमएलसी चुनाव जीतने के लिये कुछ भी गड़बड़ी कर सकती है।

    रहीश खान                                                                       

    Initiate News Agency (INA), कन्नौज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.