Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। आगजनी में बहादुरी दिखाने बाले दरोगा को वीआईपी ग्रुप ने सम्मानित किया।

    शाहजहांपुर। शहर के एक होटल में व्हाट्सएप वीआईपी ग्रुप विद हेल्पिंग हैंड्स के सौजन्य से बुधवार को सहायक पुलिस अधीक्षक टी.श्रवण के द्वारा कुर्रिया कला के चौकी इंचार्ज विपिन शुक्ला एवं पर्यावरण के क्षेत्र में जनपद में लोगों को पौधारोपण के लिए जागरूक करने वाले आशीष भारद्वाज को सम्मानित किया गया। 

    बता दें कि विगत दिनों कुर्रिया कला क्षेत्र में खेतों में लगी भयंकर आग को बुझाने व लोगों की जान माल की हिफाजत के लिए क्षेत्र के चौकी इंचार्ज विपिन शुक्ला व उनकी टीम ने जान की परवाह न करते हुए बहादुरी के साथ कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर नियंत्रण किया था। उनकी इस बहादुरी को सम्मान करते हुए व्हाट्सएप वीआईपी ग्रुप विद हेल्पिंग हैंड के सदस्यों ने चौकी इंचार्ज विपिन शुक्ला व उनकी टीम को एवं पर्यावरण से क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करने वाले जनपद में लोगों को पौधारोपण के लिए जागरूक करके पौधरोपण की क्रांति लाने वाले आशीष भारद्वाज को शाल पहनाकर माल्यार्पण करते हुए स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। इस दौरान ग्रुप के सदस्यों ने अपने विचार प्रस्तुत किये। 

    इस अवसर पर सहायक पुलिस अधीक्षक ने ग्रुप के सदस्यों की सराहना करते हुए कई अन्य सामाजिक कार्य सम्पन्न कराने का सुझाव देते हुए कहा कि पुलिस विभाग का भी सामाजिक कार्यो में पूरा सहयोग रहेगा। चौकी प्रभारी विपिन शुक्ला ने ग्रुप के सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं लगभग 4 वर्षों से इस ग्रुप का सदस्य हूँ और यह ग्रुप मेरे लिए एक परिवार की तरह है। जिसमें समाज के सभी वर्गों के लोग जो कि शिक्षा, चिकित्सा, अधिवक्ता, विभिन्न राजनीतिक व सामाजिक दलों के लोग, व्यापारी, उधमी सभी लोग कई मुद्दों पर डिसकस करते है और विपरीत विचारधारा के बाबजूद भी मिलजुल कर जरूरतमंद लोगों को मदद पहुंचाते हैं। कार्यक्रम का संचालन ग्रुप के वरिष्ठ सदस्य संजय अग्रवाल व अनुज देव गुप्ता ने किया। अंत में आभार ग्रुप के क्रिएटर अभिनव गुप्ता ने व्यक्त किया। इस अवसर पर ग्रुप अध्यक्ष तराना जमाल ज्वाइंट सेक्रेट्री डॉ. टीना अग्रवाल नीतू गुप्ता ज्योति गुप्ता हेमा अग्रवाल डॉक्टर दीपा दीक्षित रिद्धि बहल, रागिनी श्रीवास्तव सचिन बाथम शाहनवाज खा अजय गुप्ता पोता, डॉ.विकास खुराना, डॉ.आलोक दीक्षित, विवेक वर्मा, अनिल मिश्रा, अंकित जौहर, अनूप कुमार अरविंद त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.