Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। अखिल भारतीय कायस्थ जागृति मंच ने उत्तर प्रदेश के कानपुर महानगर जिले का जिला मीडिया प्रभारी मनोनीत किया

    कानपुर। उत्तर प्रदेश जिले के कानपुर महानगर निवासी महिला समाजसेवीका रूप में कायस्थ समाज का गौरव बढ़ाने वाली अंजू श्रीवास्तव को अखिल भारतीय कायस्थ जागृति मंच कानपुर महानगर जिले का जिला मीडिया प्रभारी मनोनीत किया गया। 

    रविवार को संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष/संयोजक सचिन श्रीवास्तव 'सच' ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी और उम्मीद जताई अंजू श्रीवास्तव अपने प्रभाव वाले कार्य क्षेत्र में संगठनात्मक कार्य को मजबूती देंगी साथ ही अखिल भारतीय कायस्थ जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष/संयोजक सचिन श्रीवास्तव 'सच' ने अप्रैल माह में राष्ट्रीय स्तर सहित प्रदेश पदाधिकारियों की सहमति से अंजू श्रीवास्तव को मनोनीत किया गया है। आज देश के सबसे बड़े राज्य के सबसे क्रांतिकारी जिले कानपुर महानगर से उन्होंने संगठन की कड़ी में अंजू श्रीवास्तव जी की नियुक्ति की घोषणा करते हुए आशा व्यक्त की है कि अपनी नियुक्ति से जिला प्रदेश के साथ राष्ट्रीय स्तर पर भी अपने अनुभव का लाभ संस्था को अवश्य प्रदान करेंगे। 

    अंजू श्रीवास्तव जी की नियुक्ति में राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव , उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजीत श्रीवास्तव ,राष्ट्रीय सचिव सुमित श्रीवास्तव , रितिक निगम , शिखर श्रीवास्तव, आशुतोष श्रीवास्तव, आनंद श्रीवास्तव , मोहित श्रीवास्तव सुमित श्रीवास्तव गिरजेश निगम जी समेत अखिल भारतीय कायस्थ जागृति मंच परिवार के सभी सदस्यो ने उनको फोन के माध्यम से बधाई दी। यह जानकारी अखिल भारतीय कायस्थ जागृति मंच के उत्तर प्रदेश के मीडिया प्रभारी गिरजेश निगम जी द्वारा प्राप्त हुई।

    आई एन ए हरदोई डेस्क    

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.