Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। पोलिंग पार्टियां मतदान सामग्री के साथ कलेक्ट्रेट स्थित जिला निर्वाचन कार्यालय के बाहर प्रांगण से बूथों के लिए रवाना।

    शाहजहाँपुर। विधानपरिषद में स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र हेतु दिनांक 09.04.2022 को मतदान होना है । कल आठ बजे से शाम चार बजे तक मत पत्रों के जरिए वोट डाले जाएंगे, जिसके लिए आज दिनांक 08.04.2022 को आठ बजे से 18 मतदेय स्थलों के लिये पोलिंग पार्टियां मतदान सामग्री के साथ कलेक्ट्रेट स्थित जिला निर्वाचन कार्यालय के बाहर प्रांगण से बूथों के लिए रवाना की गयी। 

    इस मौके पर सभी तहसीलों के उपजिलाधिकारी, सी0ओ0 तथा बी0एस0एफ0 के जवानो सहित अन्य निर्वाचन अधिकारियों के साथ जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया। जिलाधिकारी ने बताया दिनांक 09.04.2022 को मतदान के पश्चात समस्त मतदेय स्थलों के मतदान दलों की वापसी राजकीय पॉलीटेक्निक जलालाबाद रोड, शाहजहाँपुर में होगी तथा वहीं पर समस्त सील्ड रिकार्ड को बनाये गये स्ट्रांग रूम में अभिरक्षित कराया जायेगा। 

    उन्होने बताया नियत कार्यक्रम के अनुसार दिनांक 12.04.2022 को मतगणना के लिये राजकीय पॉलीटेक्निक जलालाबाद रोड, शाहजहाँपुर का चयन किया गया है तथा 09 अप्रैल 2022 दिन शनिवार को मतदान प्रस्तावित है व 12 अप्रैल 2022 दिन मंगलवार को मतगणना होगी। उन्होने बताया जनपद शाहजहाँपुर में कुल 18 मतदेय स्थल तथा जनपद पीलीभीत में 09 मतदय स्थल बनाए गये है। जनपद शाहजहाँपुर में मतदाताओं की संख्या 2440 तथा जनपद पीलीभीत में मतदाताओं की संख्या 1753 है। उन्होने बताया विधानपरिषद् निर्वाचन हेतु प्रभारी अधिकारी, जोनल मजिस्ट्रेट, माइक्रो आब्जर्वर, पीठासीन अधिकारी मतदान अधिकारियों की तैनाती के साथ उड़न दस्ता टीम सहित स्थायी नगरानी टीम का भी गठन किया गया है। उक्त निर्वाचन क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी से डॉ सुधीर व समाजवादी पार्टी से अमित कुमार एवं दो निर्दलीय प्रत्याशी विश्व दीपक व नज़मा बेग़म कुल 04 प्रत्यासी हैं।

    जिलाधिकारी ने सभी प्रत्याशियों से चुनाव आचार संहिता का पालन करने व शांतिपूर्ण मतदान में सहयोग देने की अपील की व बताया कि सम्पूर्ण प्रक्रिया निष्पक्ष व पारदर्शिता से सम्पन्न होगी। उन्होंने बताया कि किसी भी मतदाता को सहायक अपरिहार्य परिस्थितियों में ही पूरी जांच के बाद ही दिया जाएगा। बैठक में अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) रामसेवक द्विवेदी, ज्वाइंट मजिसट्रेट विशाल कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट देवेन्द्र प्रताप सिहं, सभी तहसीलों के उपजिलाधिकारी व सी0ओ0 सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.