Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। खाओ पियो नोच के, वोट दो वीरेन गोप के ।

    नालंदा\बिहार। बिहार विधान परिषद स्थानीय प्राधिकार चुनाव का प्रचार-प्रसार शनिवार की शाम से थम गया। इसके साथ ही सार्वजनिक सभा, स्टार प्रचारकों के दौरे और दिग्गज नेताओं के चुनावी अभियान का दौर भी रुक गया। 

    वीरेन कुमार एमएलसी प्रत्याशी

    लेकिन प्रत्याशी अभी भी अपने सूत्रों के माध्यम वोटरों को साधने में लगे हुए है। इसी क्रम में राजद के प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव आखिरी दौर के तैयारियों का जायजा लेने बिहारशरीफ पहुंचे। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि एमएलसी चुनाव में राजद जीत के लिए पूरी तरह आश्वस्त है। नालंदा जिले में प्रचंड बहुमत के साथ राजद एमएलसी का चुनाव जीतेगी। लोग दिल से खुलकर राजद को वोट कर रहे हैं। अभिव्यक्ति का प्रकटीकरण लोग वोट के माध्यम से करेंगे। चुनाव जीतने के लिए कोई लड़ाई दूर-दूर तक दिखाई नहीं पड़ रही है। उन्होंने कहा कि हर गली मोहल्ले में लोग नारा दे रहे हैं कि खाओ पियो नोच के और वोट दो वीरन गोप को। लड़ाई में कोई भी कहीं नहीं है। नालंदा जिले में जो भय का माहौल कायम किया गया है, यहां के लोग उससे मुक्ति चाहतें हैं। 

    शक्ति सिंह यादव राजद प्रवक्ता

    वहीं इस दौरान राजद के एमएलसी प्रत्याशी वीरमणि यादव ने कहा कि मैं भी एक पंचायत प्रतिनिधि हूं, जिसे लेकर सभी जनप्रतिनिधि एकजुट होकर मेरा पूरा समर्थन कर रहें है। चुनाव में एनडीए का कहीं पर नामोनिशान नहीं है, इस बार एनडीए का सूपड़ा साफ है।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.