Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। एमएलसी का मतदान

    नालंदा\बिहार। बिहार विधान परिषद के नालंदा स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के लिए सोमवार सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया। वोटिंग शाम 4 बजे तक होगी। प्रत्येक मतदान केंद्र पर चार कर्मियों की तैनाती की गई है। सुरक्षा कर्मी तैनात हैं। सभी केंद्रों पर वोटिंग की लाइव वेबकास्टिंग की जा रही है। अगर किसी केंद्र पर कोई गड़बड़ी हुई तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

    वोटिंग के लिए नालंदा जिले के 20 प्रखंडों में बूथ स्थापित किए गए हैं। नालंदा में विधान परिषद की सीट पर कुल 5 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है। जिले के कुल 3746 मतदाता 5 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। मतों की गिनती 7 अप्रैल को होगी। 

    वीरेन कुमार राजद प्रत्याशी

    इस चुनाव में वार्ड सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, मुखिया, जिला परिषद सदस्य, नगर निकाय के प्रतिनिधि, विधायक, विधान पार्षद और सांसद भी वोटर हैं। चार अप्रैल को मतदान समाप्त होने के बाद मतपेटियों को तीन स्तरीय सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम में रखा जाएगा। ग़ौरतलब है कि इस बार एनडीए से रीना यादव,राजद से वीरमणि कुमार और लोजपा से नरेश प्रसाद समेत दो निर्दलीय उम्मीदवार इस बार एमएलसी के चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे है।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.