Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। पप्पू यादव कोर्ट में पेश

    नालंदा\बिहार। आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन मामले में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव बिहार शरीफ कोर्ट में हाजिर हुए। दरअसल 2015 विधानसभा में विगत चुनाव के दौरान निर्धारित समय अवधि से अधिक समय भाषण देने के आरोप में उनके ऊपर आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था। 

    पप्पू यादव जाप सुप्रीमो

    उसी मामले में जाप सुप्रीमो न्यायालय में उपस्थित हुए। वही कोर्ट में पेश होने के बाद जब सुप्रीमो पप्पू यादव ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि सरकार आंदोलन की आवाज को दबाने के लिए नालंदा जिले में लगातार हमारे ऊपर दबाव बनाया जा रहा है। सत्ता पक्ष अपने तरीके से रख एसडीओ बीडीओ का इस्तेमाल करके गलत केस बना कर हमारे ऊपर अचार सहिता का मामला दर्ज कराया गया। उन्होंने कहा कि आचार संहिता देते मामले को लेकर रिव्यू करने की जरूरत है। आंदोलन में जो 153 धारा का इस्तेमाल करके लोगो का परेशान सरकार की नीति बन गयी है। 

    अधिवक्ता

    लगातार पप्पू यादव धरना प्रदर्शन और आंदोलन करने का काम करते हैं तो सरकार के द्वारा 153 धारा लगाकर परेशान करने का काम करती है। यह दोनों कानून की समीक्षा होनी चाहिए। विरोधियों का परेशान करने का सबसे बड़ा स्टूल बन गया है। हम ऐसे चीजों का विरोध करते हैं। हम न्यायालय का सम्मान करने के लिए आज बिहारशरीफ कोर्ट में पेश होने आए थे। उनके साथ जाप के युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर के अलावे कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.