Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुज़फ्फरनगर। लुटेरे बदमाश को गोली का जवाब गोली से देकर किया घायल, कप्तान अभिषेक यादव के कुशल मार्ग निर्देशन में मुजफ्फरनगर पुलिस अपराधियों को भेज रही जेल

    ........ दमदार कार्यशैली से काम के दम पर पुलिस महकमे में एक अलग पहचान रखते हैं थानाप्रभारी बिजेंद्र सिंह रावत

    ......... थाना सिविल लाईन प्रभारी बिजेंद्र सिंह रावत व जाबांज सुजड़ू गेटवे चौकी प्रभारी कौशल गुप्ता एवं एस आई बच्चन सिंह अत्रि व उनकी टीम ने लुटेरे बदमाश को गोली का जवाब गोली से देकर किया घायल

    मुज़फ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव के कुशल मार्ग निर्देशन में थाना सिविल लाइन प्रभारी बिजेंद्र सिंह रावत अपनी अलग कार्यशैली से काम के दम पर महकमे में एक अलग पहचान रखते हैं व अपराधियों पर कहर बनकर टूट जाते हैं तथा वही अपने व्यवहार से आम लोगों में एक अमिट छाप भी छोड़ते हैं। मुजफ्फरनगर जैसे चुनौती भरे जिले में थाना सिविल लाइन प्रभारी रहकर बिजेंद्र सिंह रावत ने अपराधियों को धूल चटाने का काम कर रहे हैं। 

    आज भी थाना सिविल लाइन प्रभारी बिजेंद्र सिंह रावत व उनकी टीम के जांबाज सुजडु गेटवे चौकी इंचार्ज कौशल गुप्ता व एसआई बच्चन सिंह अत्री व उनकी टीम ने एक सराहनीय गुड वर्क को अंजाम देते हुए एक एक मुठभेड़ के दौरान एक शातिर वांछित लुटेरे सोनू गुर्जर को गोली का जवाब गोली से देते हुए अभियुक्त के पैरों में गोली मारकर घायल कर उसको गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा एक वांछित लुटेरे अभियुक्त को सिंधावली रोड के पास अन्डरपास से घायल/गिरफ्तार किया गया।आज रात्रि में थानाक्षेत्र सिविल लाइन अन्तर्गत रेनबो रोड पर अज्ञात अभियुक्तों द्वारा सर्फ व साबुन की फैक्ट्री में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था जिसके सम्बन्ध में थाना सिविल लाइन पर CN-149/22 US-394 IPC पंजीकृत किया गया था। 

    मुठभेड़ में गिरफ्तार अभियुक्त का नाम सोनू गुर्जर पुत्र बंजारा निवासी ग्राम सिकन्दपुर थाना भोपा, मुजफ्फरनगर बताया जा रहा हैं।मुठभेड़ में पकड़े गये अभियुक्त के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा मय 02 खोखा व 03 जिन्दा कारतूस 315 बोर व 01 अपाचे मोटरसाइकिल रंग सफेद बिना नम्बर व 21000 रूपये नकद। (अभियोग से सम्बन्धित बरामद किए है। गिरफ्तार अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.