Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। जिले को अपराध मुक्त बनाने के लिए जिला पुलिस ने कसी कमर।

    •  पलवल को अपराध मुक्त बनाया जाएगा:-एस पी पलवल 
    • हर थाना क्षेत्र के मौजिज 40 लोगों की बनाई जाएगी कमेटी
    • जिला पुलिस अधीक्षक ने दिए थाना प्रभारियों को निर्देश
    • यह कमेटी अपराध पर अंकुश लगाने के लिए करेगी पुलिस का सहयोग

    पलवल। जिले में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के दिशा निर्देशअनुसार शहर थाना प्रभारी ने थाने में पार्षदों, सरपंचों और समाज के मौजिज लोगों की बैठक ली। बैठक के माध्यम से क्षेत्र में अपराध पर पूरी तरह से अंकुश लगे व क्षेत्र में अमन व शांति बनी रहे इसके लिए अहम सुझाव मांगने के साथ ही बैठक में मौजूद लोगों से पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की गई।

    शहर थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के दिशा निर्देश अनुसार आज उन्होंने पार्षदों सरपंचों और समाज के मौजिज लोगों की एक बैठक ली है। जिससे कि पलवल जिले को अपराध मुक्त बनाया जा सके। उन्होंने कहा इसके लिए क्षेत्र के 40 मौजिज लोगों की कमेटी बनाई गई है। जिसमें सरपंच, पार्षद और समाज के मौजिज लोग शामिल हैं। इस कमेटी का एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया जाएगा। जिसका नाम शांति कमेटी रखा जाएगा। जिसमे कमेटी के सभी सदस्यों को जोड़ा जाएगा। कमेटी बनाने का मुख्य उद्देश्य यह है कि पलवल जिले को अपराध मुक्त बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि अगर उनके क्षेत्र में कोई सांप्रदायिक घटना घटती है। तो उसके लिए वह कमेटी के सदस्यों की मदद लेंगे। 

    थाना प्रभारी ने बैठक में मौजूद लोगों से शहर में अवैध शराब, जुआ सट्टा, नशीली दवाइयां और मादक पदार्थों की बिक्री पर चर्चा करते हुए कहा कि शहर में फैल रही बुराइयों को जनता के सहयोग से ही खत्म किया जा सकता है। इसलिए उनके क्षेत्र में कोई भी इस तरह के गैर कानूनी कार्य करता है। तो वह इसकी सूचना पुलिस को दें। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस अवसर पर उन्होंने बैठक में मौजूद लोगों से अपने क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने की भी अपील की है। वही बैठक में मौजूद सभी मौजिज लोगों ने जिला पुलिस की इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि जिला पुलिस का यह सराहनीय कदम है। इससे जिले में बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगेगा। 

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.