Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मैनपुरी। गोली की तड़ तहाट से गूंजा मैनपुरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

    मैनपुरी। चंद हिस्से की जमीन के लालच में हुई जंग की तस्वीरों को देखिए हैरान कर देने बाले इस मंजर को देखिए बेखौफ होकर कैसे एक दूसरे की जान के दुश्मन बने है। 

    एक तरफ लाठियां चल रही है तो दूसरी तरफ बंदूकें। मामला क्या है कहां का है और जंग आखिर क्यों हो रही है ये सब हम आपको बताएंगे पर उससे पहले जरा ये वीडियो पूरा देख लीजिए। 


    दरअसल मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़पुर का मामला है और फसाद की जड़ बन गई जमीन जिस पर सिर्फ भूसे का कूप बन रहा था  पहाड़पुर निवासी सियाराम पुत्र बाबूराम, बबलू पुत्र सीताराम और सीला देवी पत्नी सुभाष का गाँव निवासी यादराम पुत्र गोपीनाथ, प्रकाश पुत्र गोपीनाथ और संटी पुत्र रामौतार का आपस में विवाद हो गया। विवाद की बजह गाँव मे जमीन पर बन रहे भूसे का कूप बताया जा रहा है दोनों पक्ष बस यही कर रहे है कि यह मेरा है यह मेरा है। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि जान माल की आफत आ गई और लाठी डंडों के साथ गोलियां भी चलने लगी हादसे में 6 लोग घायल हुए है। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर मामले में दोषियों ओर कड़ी कार्यवाही की बात कह रही है।

     नफीस अली

    Initiate News Agency (INA), मैनपुरी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.