Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। बीजेपी विधायक केतकी सिंह ने तहसीलदार को दी तहसील में आग लगने की धमकी।

    बलिया। ख़बर यूपी के ब्लॉग से हैं जहाँ बलिया के बांसडीह विधानसभा से बीजेपी की विधायक केतकी सिंह का बांसडीह तहसील के तहसीलदार मजिस्ट्रेट को धमकी देने का वीडियो वायरल हो गया है। 

    केतकी सिंह-भाजपा विधायक बांसडीह बलिया

    वायरल वीडियो मे बीजेपी विधायक बुलडोज़र का विरोध करते हुए कह रही हैं कि मैंने आप से एक छोटी से बात कही और आपने उसका सम्मान नही रखा और बुल्डोजर लेकर चले आये । कहा कि अगर घर गिरा देते तो मैं खुद आपके तहसील में आग लगा देती। बीजेपी विधायक तहसीलदार से कह रही है कि आपने बुल्डोजर चला दिया और आप कह रहे है कि आपने सम्मान किया । मैने आपसे एक छोटी सी बात कही आपने उसका सम्मान क्यों नही रखा । सम्मान नही रखा बुल्डोजर लेकर चले आये । यही सम्मान तो मेरे लोग भी लौटाएंगे  । आपके पास बुल्डोजर की ताकत थी आप बुल्डोजर लेकर चले आये। हमारे पास जनता की ताकत है। आप घर गिरा देते तब तो मैं खुद आपके तहसील में आग लगा देती । वही बीजेपी विधायक केतकी सिंह के समर्थक पूर्व प्रधान ने भी तहसीलदार को गाली और धमकी दे रहे है कि एक बार विधायक जी ने जो कह दिया उसे आपको मानना पड़ेगा नही तो आपकी तहसील में आग लगा देंगे हम लोग । उसके बाद समर्थक द्वारा तहसीलदार को गंदी गाली भी दिया जा रहा है ।


    (एम्बियन्स पर धमकी देती भाजपा विधायक केतकी सिंह)

    वही वायरल वीडियो को लेकर भाजपा विधायक केतकी सिंह का कहना है कि एक गाँव में सरकारी खाली जमीन थी जिसमे मेरे पास आये हुए फरियादियों के परदादा ने जानकारी के अभाव में घर बना लिया था। छप्पर टूट जाने की वजह से वो दुबारा बनवा रहे थे तभी कुछ अधिकारी बिना सूचना के घर को गिराने बुलडोज़र लेकर पहुच गए। बुलडोज़र से घर का कुछ हिस्सा टूट गया।योगी जी का कहना है कि किसी गरीब के घर पर बुलडोज़र नही चलेगा जब तक आपके पास कोई उचित कारण न हो।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.