Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। बैंक लॉकर चोरी।

    कानपुर। फीलखाना स्थित सेंट्रल बैंक के लॉकर से ग्राहकों के जेवर चोरी ने पुलिस प्रशासन के माथे पर पसीना ला दिया है। बैंक कर्मियों की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए व्यापारियों और ग्राहकों ने नाराजगी जताते हुये पुलिस कमिश्नर से जल्द घटना के खुलासे और बैंक के समस्त स्टाफ को सस्पेंड करने की मांग की है। कमिश्नर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पूरा मामला फीलखाना थाना क्षेत्र का है। 

    फीलखाना में सेंट्रल बैंक है, जहां पर लॉकर की भी व्यवस्था है। इस बैंक के लॉकर से रानीघाट निवासी शकुंतला पोद्दार और मंजू भाटिया समेत 3 बैंक ग्राहकों के लॉकर से करीब 2 करोड़ के आसपास समान गायब हो गया। इस मामले की जानकारी बैंक ग्राहकों को हुई तो उनके होश उड़ गए और हंगामा करने लगे। बैंक में पुलिस अधिकारी, बैंक अधिकारी पहुंचे करवाई का आश्वासन दिया, साथ ही बैंक प्रबंधक राम प्रसाद, लॉकर इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया।

    क्षेत्र के व्यापारी भी बैंक पहुंचे और नाराजगी जताते हुये हंगामा किया, उसके बाद ग्राहक और व्यापारी आज कमिश्नर आवास पहुंचे ज्ञापन देकर मामले का खुलासा करने की मांग की। व्यापारियों ने कहा कि बैंक के समस्त स्टाफ पकार्यवाही हो और बर्खास्त किया जाए। महिला ग्राहक रोने लगीं और बेहोश होकर गिर पड़ी। उसने बताया कि उसका सब कुछ चला गया, पुस्तैनी जेवर और बेटी, बहन मा के जेवर रखे थे लॉकर मे 40 साल से जेवर रख रहे है बैंक में। व्यापारी नेता ने कहा कि 3 दिन में खुलासा नही हुआ तो मुख्यमंत्री से मिलकर शिकायत करेंगे, क्योंकि बैंक के विश्वास की बात है। 

    विजय सिंह मीणा, पुलिस कमिश्नर कानपुर

    व्यापारी और बैंक के ग्राहक उनसे मिलने आये थे, जल्द घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया गया है..बैंक कर्मी की मिलीभगत सामने आ रही है, सभी से पूछताछ हो रही है और डीवीआर कब्जे में ले लिया गया है..क्राइम ब्रांच की टीम को भी खुलासे के लिए लगाया गया है। 

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.