Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। विधायक अमिताभ बाजपेई ने सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया में लॉकर लूट कांड में मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर सी.बी.आई. जांच की मांग की।

    कानपुर। आर्यनगर विधायक अमिताभ बाजपेई ने सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया में लॉकर लूट कांड में आर.बी.आई. गेट पर पीड़ितों द्वारा दिये गए धरने में समर्थन दिया एवं बैंक पहुंचकर स्थिति को जाना। तथा मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर सी.बी.आई. जांच की मांग की। 

    सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया कराची खाना में लॉकरों को तोड़कर हुई चोरी/लूट के संबंध में  पर्दाफाश के लिए मुख्यमंत्री को सीबीआई जांच की मांग के लिए पत्र लिखा गया। कानपुर के कराची खाना स्थित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अंदर ग्राहकों के लॉकर तोड़कर करोड़ों के जेवरात सामग्री चोरी हो गई है। ऐसी घटना पूर्व में जल्दी कभी दिखाई नहीं पड़ती। चूंकि यह जो कृत्य हुआ है गम्भीर किस्म का है। जनता/लोगों में बैंकों के प्रति भरोसे में कमी आई है। कई दिन बीत जाने के बावजूद घटना का राजफाश नहीं हो सका। ना हीं अपराधियों का पता चल सका है। ना ही अपराध का तरीका स्पष्ट हो पाया है। लोगों के अंदर निराशा है, और डर फैल गया है। तो अलग-अलग बैंकों में भी ग्राहकों द्वारा जा करके अपने लॉकरों को चेक करने की अफरा-तफरी मची हुई है। 

    ऐसे में सरकार का ध्यान ऐसी अति महत्वपूर्ण घटना पर आकर्षित करना आवश्यक होता है हम सब कानपुर के वासी आपसे मांग करते हैं की सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया कराचीखाना में लूट/चोरी की घटना का जल्द से जल्द पर्दाफाश करके अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाये। इसके लिए इस घटना की उचित जांच के लिए सी.बी.आई. जांच कराया जाना अति आवश्यक है। अतः हम लोग आपसे सी.बी.आई. जांच की मांग करते हैं।साथ में पार्षद अभिषेक गुप्ता मोनू, पार्षद अनुज गुप्ता, राजीव मेहरोत्रा मौजूद रहे।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.