Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धामपुर\बिजनौर। एसपी बिजनौर डॉ धर्मवीर सिंह ने संयुक्त रुप से गोरा बादल चौकी का फीता काटकर किया उद्घाटन।

    धामपुर\बिजनौर। धामपुर स्योहारा मार्ग पर पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने सरकड़ा नहर की पुलिया पर नवनिर्मित गोरा बादल चौकी का विधिवत पूजा-अर्चना व फीता काटकर उद्घाटन किया। चौकी उद्घाटन के बाद उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अपराध व अपराधियों पर लगाम कसने में चौकी सहायक होगी। 

    जानकारी के अनुसार स्योहारा मार्ग पर नहर की पुलिया के पास स्थित गोरा बादल चौकी का उद्घाटन करने आए मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने कहा कि पुलिस चौकी के स्थापित होने के बाद आसपास के 1 दर्जन से अधिक गांव के लोगों को इसका सीधा लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि जनपद में जरूरत के हिसाब से हर चेकप्वाइंट पर चौकी की स्थापना की जा चुकी है जनपद में अपराधों पर लगाम लगाने में यह चौकियां अहम भूमिका निभा रही हैं। 

    डॉक्टर धर्मवीर सिंह एसपी बिजनौर

    इस दौरान उन्होंने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को क्षेत्र की जनता का सम्मान करने व उनकी छोटी से छोटी समस्या का तुरंत समाधान कराने के भी निर्देश दिए। इससे पूर्व उन्होंने गांव के गणमान्य लोगों व अतिथियों शेख परिचय भी लिया।  राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के एमआर पाशा ने एसपी को बुके तथा स्मृति चिन्ह भेंट किया । इस दौरान सीओ अजय अग्रवाल, कोतवाल माधो सिंह बिष्ट, स्योहारा आशीष तोमर,  पंकज शर्मा ,डॉक्टर एनपी सिंह, इंजीनियर अनिल कुमार पाल, धामपुर शुगर मिल के कारखाना महाप्रबंधक विजय कुमार गुप्ता, डॉक्टर दिनेश कुमार, अनुराग, अतुल कुमार, ओमजीत, मोबीन, अहमद, डॉक्टर अमित कुमार, मास्टर संतोष कुमार, हेमंत कुमार, अब्दुल हक, रोहतास फौजी, आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

     दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.