Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। बलिया में पत्रकारों की गिरफ्तारी को लेकर कानपुर के पत्रकारों ने किया विरोध प्रदर्शन, एसीपी, सीएम को दिया ज्ञापन।

    कानपुर। उत्तर प्रदेश के बलिया जिला प्रशासन द्वारा यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक मामले में बलिया जनपद के तीन पत्रकारों की गिरफ्तारी और कानपुर में पांच पत्रकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर लेकर जगह-जगह जनपदों में आक्रोश देखने को मिल रहा है।

    वही आज कानपुर में भी  सैकड़ो की संख्या में कानपुर प्रेस क्लब के नेतृत्व में पत्रकारों की रिहाई के लिए  राज्यपाल, मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन देकर बलिया प्रशासन की निंदा की। सैकड़ो की संख्या में पत्रकारों ने सड़क पर उतर कर बलिया प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते नजर आए। 

    कानपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष अवनीश दीक्षित और कानपुर प्रेस क्लब के महामंत्री कुशाग्र पांडे की ओर से मांग की गई कि बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक मामले में गिरफ्तार किए गए पत्रकार की जल्द से जल्द रिहाई की जाए और कानपुर में पत्रकारों पर दर्ज मुकदमों की जांच  करके जल्द से जल्द मुकदमों को समाप्त किया जाए नहीं तो पूरे प्रदेश में पत्रकारों द्वारा जबरदस्त तरीके से विरोध कराया जाएगा।

    वहीं कानपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अवनी दीक्षित ने कहा कि अगर सही जवाब नहीं मिलता है तो 2 दिन बाद कानपुर कमिश्नर के बंगले का घेराव करेंगे और उसके बाद भी बात नहीं बनी तो विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना जी का घेराव किया जाएगा और तब भी बात नहीं बनती है तो मुख्यमंत्री निवास और राजपाल के निवास पर धरना प्रदर्शन करेंगे। कानपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारी और कार्यकारिणी सदस्यों के साथ अन्य संगठनों की भी भागीदारी रही जिसमें सैकड़ों की तादाद में पत्रकार एकत्र हुए। 

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.