Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। एमएलसी चुनाव: सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम।

    बिजनौर। बिजनौर में एमएलसी चुनाव प्रक्रिया 8:00 बजे से शुरू 12 मतदान केंद्र और 12 ही बूथो पर 2978 मतदाता अपने मत का करेंगे प्रयोग।  बिजनौर के डीएम उमेश मिश्रा और एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने मोहम्मदपुर देवमल मतदान केंद्र और किरतपुर मतदान केंद्र व अन्य कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों को दिए दिशा निर्देश सुरक्षा व्यवस्था के किए पुख्ता इंतजाम। 

    डॉ धर्मवीर सिंह,एसपी,बिजनौर

    दरअसल आपको बता दें जनपद बिजनौर में एमएलसी का चुनाव प्रक्रिया आज 8:00 बजे से शुरू हो चुका है  बिजनौर में 12 मतदान केंद्र और 12 ही बूथ बनाए गए हैं और 2978 मतदाता अपने मत का उपयोग करेंगे  मुरादाबाद-बिजनौर एमएलसी के चुनावी मैदान में भाजपा से उम्मीदवार सत्यपाल सैनी है और समाजवादी पार्टी से अजय प्रताप सिंह उर्फ अजय मलिक हैं उम्मीदवार सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में मतदान प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात क्या गया है सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और डीएम उमेश मिश्रा और एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने मोहम्मदपुर देवमल मतदान केंद्र और किरतपुर मतदान केंद्र व अन्य कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया है और ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं बिजनौर के एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि एमएलसी का चुनाव आज सुबह 8:00 बजे से मतदान प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है जनपद बिजनौर में 12 मतदान केंद्रों पर 12 ही बूथ बनाए गए हैं। 

    सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और 200 मीटर दूरी पर वाहन खड़े करने हैं। और एक मतदान केंद्र पर 30 से अधिक पुलिसकर्मी-पैरामिलिट्री फौज की ड्यूटी लगाई गई है और सकुशल मतदान प्रक्रिया चल रही है। 

     दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.