Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। नूरपूर में फिर चला बाबा का बुलडोजर

    बिजनौर। नूरपूर में भू माफियाओं द्वारा अवैध रूप से किए गए जमीनों पर कब्जे को लेकर आज तहसीलदार चाँदपुर ने नूरपुर में पहुंचकर तालाब में बने अवैध निर्माण से हुए भवन को बुलडोजर के माध्यम से ध्वस्त करा दिया है इसको लेकर भू माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है लगातार हो रहे अवैध निर्माण पर कार्यवाही से क्षेत्र के भूमाफिया ख़ौफ़ज़दा नजर आ रहे हैं।

    गौरतलब है कि नूरपुर के मोहल्ला शहीद नगर निवासी इस्लामुद्दीन द्वारा शिकायत की गई थी कि नूरपुर में धामपुर रोड पर पेट्रोल पंप के पास खसरा नंबर 90'93,95 में नूरपुर के भू माफिया लतीफ कुरेशी नफीस मंसूरी नफीस शेख ने हल्का लेखपाल से मिलकर तालाब की जमीन पर कब्जा करके अवैध रूप से भवन बनाया था जिसको लेकर एसडीएम हिमांशु वर्मा के आदेश पर तहसीलदार चांदपुर ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और बुलडोजर के माध्यम से अवैध निर्माण को ध्वस्त करा दिया नूरपुर में चली बिल्डोजर से क्षेत्र वासियों में हड़कंप मच गया। 

    निर्भय कुमार नायब तहसीलदार चांदपुर

    बता दें कि एसडीएम हिमांशु वर्मा ने भू माफियाओं को सख्त नसीहत दी है कि किसी भी रुप से जमीनों पर कब्जा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और बिना नक्शा पास किए कालोनी काटी गई तो कॉलोनी को ध्वस्त कर दिया जाएगा।

     दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.