Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। लाउडस्पीकर के लिए उड़न दस्तों का किया गठन, आगामी त्योहारों को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां पूर्ण।

    सम्भल।  जिले के 1544 धार्मिक स्थलों पर बजने वाले लाउडस्पीकर की निर्धारित डेसीबल को लेकर जिलाधिकारी ने उड़न दस्तों का गठन किया है जो जगह जगह पर जाकर लाउडस्पीकर के डेसीबल की जांच करेंगे। इसके साथ ही जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने आगामी त्योहारों को लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली हैं। इसे लेकर डीएम ने कहा है कि कोई भी किसी तरह की नई परंपरा डालने की कोशिश ना की जाये।

    मनीष बंसल, डीएम सम्भल

    धार्मिक स्थलों पर बजने वाले लाउडस्पीकर को लेकर हर जगह संग्राम मचा हुआ है। इसी को लेकर सम्भल के जिलाधिकारी मनीष बंसल ने उड़न दस्तों का गठन किया है। उन्होंने बताया कि हर तहसील में एक उड़न दस्ते का गठन किया गया है, जो धार्मिक स्थलों पर बजने वाले लाउडस्पीकर के डेसीबल की जांच करेंगे। अगर धार्मिक स्थल पर बजने वाले लाउडस्पीकर निर्धारित डेसीबल से अधिक पाए गए तो उन पर कार्यवाही की जाएगी। आगे कहा कि जिले में तहसील व एसडीएम के स्तर से वैध लाउडस्पीकर की संख्या 1544 है।

    आगामी त्योहारों को लेकर डीएम मनीष बंसल ने बताया कि सभी लोगों से आगामी त्योहारों को लेकर संवाद किया जा चुका है और सभी से अपील की गई है कि आगामी त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से व परंपरागत तरीके से मनाएं नए साल सार्वजनिक स्थान पर कोई पूजा पाठ या प्रार्थना किसी धर्म का व्यक्ति ना करें। ऐसा कोई काम न किया जाए जिससे की आम जनमानस को परेशानी का सामना करना पड़े या यातायात प्रभावित हो। सभी धर्म के लोग परंपरागत तरीके से अपना त्यौहार मनाये।

    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल      

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.