Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। कत्ल की साजिश

    बिजनौर। अवैध संबंधों का राज खुलने के बाद प्रेमी ने प्रेमिका के पति को जान से मारने की साजिश रच डाली और अपने दो दोस्तों को साथ लेकर काम को अंजाम देने के लिए निकल गए। जिसके बाद प्रेमिका के पति को चाकू से मारने का प्रयास किया गया गनीमत रही कि आरोपियों ने जल्दबाजी में प्रेमिका के पति साबिर को मरा हुआ सोचकर जंगल में फेंक दिया। जिसके बाद व उठकर आबादी में पहुंच गया और आपबीती सुनाई पुलिस ने मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी।

    दरअसल मुस्तकीम नाम का युवक अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव मानियावाला गढ़ी में में 3 वर्ष पूर्व रहता था इसी दौरान उसकी एक पड़ोसी महिला से आंख लड़ गई और दोनों को प्यार हो गया महिला का पति साबिर मुंबई में रहकर काम करता है साबिर को प्रेम संबंधों की जानकारी हो गई तो उसने अपनी पत्नी को खूब खरी-खोटी सुनाई जिसके बाद गुस्साए पत्नी के आशिक मुस्तकीम ने साबिर को रास्ते से हटाने के लिए अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर हत्या करने की साजिश रच डाली और प्लॉट खरीदने के बहाने उसको नगीना के जंगल में ले गए और जान से मारने का प्रयास किया आरोपियों ने चाकू से साबिर पर हमला बोल दिया जिसमें साबिर खून से लथपथ हालत में अधमरा हो गया साबिर को मरा हुआ छोड़कर तीनों अभियुक्त फरार हो गए। 

    धर्मवीर सिंह एसपी बिजनौर

    इसके बाद साबिर को होश आया और वह उठकर बस्ती में पहुंच गया और आप बीती सुनाई तभी से साबिर ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामले को गंभीरता से लिया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की इसी मामले में आज पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

     दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.