Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। अवैध कब्जों पर प्रशासन का कड़ा प्रहार।

    सम्भल। यूपी में बुलडोजर बाबा के नाम से मशहूर हो चुके सीएम योगी आदित्यनाथ को दोबारा कुर्सी पर बैठते ही बुलडोजर का असर दिखना शुरू हो गया है। प्रशासन अपराधियों और जमीन पर अवैध कब्जों वालो पर सीधा प्रहार कर रहा है। जिसका असर बुधवार को सम्भल जिले की गुन्नौर तहसील के कस्बा बबराला में देखने को मिला।

    रामकेश धामा, एसडीएम गुन्नौर

    जहां एसडीएम और तहसीलदार ने मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचकर नॉन जेडए जमीन पर जेसीबी चलवाकर बाउंड्री को तुडवाना शुरू कर दिया। वही एसडीएम रामकेश धामा ने बताया कि नॉन जेडए जमीन को लेकर लगभग एक महीने पहले अवैध कब्जा वालों को सूचित कर दिया गया था। अब इनकी बाउंड्रीयो को तुड़वाया जा रहा है  वही इनमें तीन और मकान नॉन जेडए के तहत आते हैं। उनको नोटिस जारी कर उनको तुड़वाने का भी काम किया जाएगा। 

    शिखर गोयल, जिलाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा

    वही लोगों की हमदर्दी जताने आए बीजेपी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष शिखर गोयल ने राजस्व विभाग पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए कहा प्लॉटिंग के नाम पर राजस्व विभाग अवैध वसूली कर रहा है। जो गरीब तबके के लोग हैं उनके खिलाफ अन्याय बर्दाश्त नहीं होगा। वहीं बीजेपी नेता के साथ आए लोगों में रोष दिखाई दिया। उनका कहना है कि बड़े-बड़े लोगों को बचाया जा रहा है गरीबों के प्लॉटों पर बुलडोजर चलाई जा रही है। ऐसी नाइंसाफी नही होनी चाहिये।

    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.