Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। डीएम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, ददरौल का आकस्मिक निरीक्षण किया।

    शाहजहाँपुर। जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, ददरौल का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान काई कर्मचारी अनुपस्थित पाये गये। जिस पर जिलाधिकारी ने गहरी नाराजगी जाहिर की। 

    निरीक्षण के दौरान प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. अम्बरीष कुमार मौके पर उपस्थिति नहीं पाये गये। साथ ही राजपाल, मनीष कुमार, अखिलेश कुमार, सविता जगदीश, शिखा सिंह, निरीक्षण के दौरान अनुपस्थिति पायी गयी। निरीक्षण के दौरान उपस्थिति गौरव गुप्ता, प्रभारी ओ.पी.डी. अरविन्द कुमार, लैव टैक्नीशियन, सहयोगी स्टॉफ से प्रभारी चिकित्साधिकारी के बारे में जानकारी ली जानकारी लेने पर उनके द्वारा सन्तोष जनक उत्तर नहीं दिया गया, साथ ही आव्यन्तुक पंजिका पर प्रभारी चिकित्साधिकारी द्वारा जाने का विवरण भी प्रदर्शित नहीं किया गया। 

    इसी दौरान जिलाधिकारी द्वारा दवा स्टोर रूम का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वितरण पंजिका पर किसी भी प्रकार की मोहर नहीं पायी गयी। जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जाहिर करते हुये वितरण पंजिका को सही ढंग से मेंटेन करने के निर्देश दिये। 

    निरीक्षण के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर साफ-सफाई की व्यवस्था अत्यंत दयनीय पायी गयी काफी मात्रा में गन्दगी इत्यादि फैली हुयी व अव्यवस्थित ढंग से बिखरी हुयी थी। जिलाधिकारी ने स्वास्थय केन्द्र पर साफ-सफाई की व्यवस्था को सुनिश्चित करने के निर्द्रेश दिये।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.