Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। यह चुनाव धनबल बनाम जन बल का है:- अरविंद गिरी एमएलसी प्रत्याशी

    .............. एमएलसी चुनाव के बाद सपा के नौजवान सड़क से सदन तक पत्रकारों की लड़ाई को लड़ेंगे:- अंरविद गिरी।

    बलिया। भाजपा की लोकतंत्र विरोधी सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी सदन से सड़क तक संघर्ष करेगी। उक्त उद्गार स्थानीय निकाय प्राधिकरण निर्वाचन क्षेत्र के सपा के एम एलसी पद के प्रत्याशी अरविंद गिरि ने सपा कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान व्यक्त किया। गिरी ने चुनाव आयोग एवं जिला प्रशासन की कार्यशैली को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा की यहां का जिला प्रशासन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहा है, इस चुनाव में मतदाताओं को अपने माध्यम से धमकाने और बरगलाने का काम कर रहा है। जो लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए स्वस्थ परम्परा नहीं है। यह चुनाव धनबल बनाम जनबल का है समाजवादी पार्टी के साथ जनपद के निर्वाचित प्रधान ,क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्य और नगर पालिका,नगर पंचायत के अध्यक्ष तथा सभासद खड़े हैं। 

    अरविंद गिरी - एमएलसी सपा

    यहां अधिकतर क्षेत्र पंचायत की प्रमुख मतदाता समाजवादी पार्टी से ही जुड़े हैं। इस विधान परिषद के चुनाव में सभी एकजुट होकर धनबल को करारा जवाब देंगे। इस दौरान पत्र प्रतिनिधियों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रामगोविंद चौधरी ने कहा कि जनपद में पत्रकार भाइयों के साथ जो हुआ उसकी जितनी निंदा किया जाए वह कम है। सत्य को प्रकाशित करने पर पत्रकारों को जेल में भेजना वर्तमान भाजपा सरकार के तानाशाही चरित्र को उजागर करता है। भाजपा के लोग कहते कुछ है और करते कुछ और है, इनके कथनी और करनी में कभी कोई मेल नहीं होता।  समाजवादी पार्टी जनपद के पत्रकारों को फर्जी मुकदमे में फंसाए जाने की निंदा करती हुए पत्रकारों को हर कदम पर सहयोग का वचन देती है। जब तक जनपद के पत्रकारों को न्याय नहीं मिल जाता समाजवादी पार्टी उनके हर संघर्ष में सहयोग करेगी। 

    इस अवसर ,पर विधायक संग्राम सिंह यादव, बैरिया विधायक जयप्रकाश अंचल, जिला पंचायत अध्यक्ष आंनद चौधरी वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता, प्रवक्ता कान्हा  मौजूद रहे। 

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.