Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। होडल में दिन दहाड़े लूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार।

    पलवल। होडल में अपराध शाखा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक सराफा दुकानदार से लूट करने वाले 4 आरोपियों में एक आरोपी को किया गिरफ्तार। आरोपी ने  होडल के लक्ष्मी नारायण मंदिर के समीप 2 अप्रेल को दिन दहाड़े एक सराफा व्यापारी की  दुकान से बाइक सवार तीन-चार नकाब पोस बदमाशो ने गोली चलाकर सराफा की दुकान से लूटे थे लाखों रुपए के जेवरात और नगदी। अपराध शाखा पुलिस इंचार्ज जंगशेर सिंह ने कहा की जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

    होडल की अपराध शाखा इंचार्ज  जंगशेर सिंह  ने जानकारी देते हुए बताया की 2 अप्रेल को दिन के समय होडल में लक्ष्मी नारायण मंदिर के निकट एक ज्वैलर्स की दुकान से बाईक सवार नकाबपोश तीन,चार बदमाशों ने दिन दहाडे लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। दुकानदार और आसपास के लोगों ने जब बदमाशों का पीछा करना शुरु किया तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी थी । बदमाशों द्वारा लूटे गए आभूषणें की कीमत लगभग 8 से 10 लाख रुपए की थी। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालना शुरू किया और सी सी टी वी फुटेजों के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई और यह लूट करने वाले चारों आरोपी जिले के गांव मितरौल के रहने वाले हैं। इन चार आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी का नाम करतार निवासी मित्रौल थाना मुड़कटी का रहने वाला है और इसके तीन साथी ओर हैं जिनके नाम वीरपाल उर्फ बोना ,राजपाल  उर्फ मोटा और हरीश उर्फ हनसा यह तीनों भी गांव मितरौल के रहने वाले हैं और इन चारों ने दो बाईकों पर एक अपाचे सफेद कलर और दूसरी होंडा साइन सलेटी कलर की इन बाईकों पर बैठकर आए और इन्होंने हथियारों के बल पर सराफा दुकानदार टेकचंद की दुकान का शीशा तोड़कर सोने चांदी के आभूषण और कुछ नगदी लूटकर भाग गए। जब दुकानदारों ने इनका पीछा किया तो इन्होने दुकानदारों पर ही फायर कर दिया जिससे दुकानदार रुक गए।

    जंगशेर सिंह अपराध शाखा पुलिस इंचार्ज  होडल पलवल 

    पुलिस अधिकारी ने बताया की पकड़े गए करतार नामक आरोपी को गांव मितरौल से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेस करके रिमांड पर लिया जाएगा और इसके दूसरे साथियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और आरोपियों से लूटे गए सामान की बरामद किया जाएगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इनका अपराधिक रिकार्ड भी चेक किया जाएगा की इन्होंने कितनी इस तरह की घटनाएं की हैं। 

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.