Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    श्रावस्ती। नौकर ही निकला हत्यारा, पुलिस व क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार।

    श्रावस्ती। भिनगा नगर के नई बाजार में व्यापारी अरुण प्रकाश आर्य के पत्नी ममता की हत्या का बुधवार को राजफाश हो गया। पैसे के लालच में नौकर ने ही हत्या की थी। पुलिस ने लूट के लगभग डेढ़ लाख रुपए और हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है। आरोपी को पकड़ने वाली टीम को एसपी ने नगद पुरुस्कार देकर सम्मानित किया है।

    रविवार की शाम भिनगा नगर में भरत मिलाप चौराहे की निकट रह रहे व्यापारी अरुण प्रकाश आर्य की पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। वारदात के बाद से नगर में भय व तनाव का माहौल था। एसपी अरविंद कुमार मौर्य ने सरे बाजार हुई हत्या के अनावरण के लिए 24 घण्टे का समय मुकर्रर किया गया था। घटना के देर रात ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नौकर दीपू मिश्रा की गिरफ्तारी कर ली गई थी। साक्ष्यों को जुटाने के बाद बुधवार को मामले का राजफाश किया गया।

    अरविंद कुमार मौर्य (एसपी)

    एसपी ने बताया कि नशे की लत का शौकीन दीपू पहले भी जेल जा चुका है। डेढ़ लाख रुपए के लिए उसके हत्या को अंजाम दिया। उसके कब्जे से एक लाख 54 हजार 460 रुपए बरामद किए गए। उसकी निशानदेही पर वारदात के दौरान पहने गए खून से लथपथ कपड़े व चाकू को भी बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि आरोपी नेपाल भागने की फिराक में था। उसे अंटा तिराहे से गिरफ्तार किया गया है। घटना का अनावरण करने में भिनगा कोतवाल धर्मेंद्र कुमार सिंह के साथ कुल 12 लोग शामिल थे। पूरी टीम को 25 हजार रुपए का नगद पुरुस्कार दिया गया है।

    सर्वजीत सिंह

    Initiate News Agency (INA), श्रावस्ती यूपी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.