Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। 72 घन्टे मे घटना का लॉकर डकैती मामले का खुलासा हो, अन्यथा वैश्य महासंगठन सड़क पर अन्दोलन करेगा।

    कानपुर। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के लॉकरों से चोरी के मामले से आक्रोशित वैश्य महासंगठन ने रिज़र्व बैंक के बाहर लॉकर को श्रद्धांजलि देकर प्रदर्शन किया और पीड़ितों के लिए न्याय और मामले की सीबीआई जांच की मांग रखी । वैश्य महासंगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ काशीवार,संस्थापक व वरिष्ठ वैश्य व्यापारी नेता अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में पीड़ित पंकज गुप्ता के साथ जोरदार आक्रोश प्रदर्शन करते हुए रिज़र्व बैंक गवर्नर के नाम संबोधित ज्ञापन भी दिया गया। 

    पुलिस से झड़प भी हुई।राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ काशीवार ने कहा की  एक आम भारतीय के लिए बैंक लॉकर उसकी पूर्वजों की धरोहर एवं उसके बहुमूल्य वस्तुएं को सुरक्षित रखने का सबसे भरोसेमंद स्थान था परंतु कानपुर की घटना से आम नागरिक बुरी तरीके से सहमा हुआ है और उसका विश्वास टूटा है। ऐसी घटनाएं किसी भी व्यक्ति की  पूरे  जीवन की निधि यहां तक कि उसके अस्तित्व को पूर्णता तबाह कर सकती  है । सबसे दुखद एवं विचलित करने वाला पक्ष यह है कि बैंक प्रबंधन मामले को मान ही नहीं रहा है एवं हर एक को क्लीन चिट दे रहा है।सिद्धार्थ ने कहा कि वह बैंक प्रबंधन को इतवार रात तक का समय दे रहा है और सोमवार से बनिया समाज सड़क पर उतर कर न्याय नहीं मिलने तक आंदोलन जारी रहेगा।संस्थापक व वरिष्ठ वैश्य व्यापारी नेता अभिमन्यु गुप्ता ने कहा की कानपुर की घटना के बारे में बैंक वाले कोई जवाब नहीं दे पा रहे। पीड़ित परिवार बेहद तनाव में हैं और न्याय की उम्मीद कर रहे हैं। 

    समाज इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करता है।बैंकों के प्रति लोगों का विश्वास टूटा है।आज हाथों में लॉकर लेकर श्रद्धांजलि देते हुए प्रदर्शन किया।अरविंद गुप्ता ने मांग रखी की 72 घंटे के अंदर लॉकर चोरी का खुलासा हो और अभियुक्त पकड़े जाएं। महेश गुप्ता ने कहा की 72 घंटे में खुलासा ना होने पर वैश्य महासंगठन सड़क पर आंदोलन के लिए मजबूर होगा। सिद्धार्थ काशीवार,अभिमन्यु गुप्ता, अरविंद गुप्ता,पीड़ित परिवार से पंकज गुप्ता,अजय गुप्ता,सत्य कुमार गुप्ता, अशोक गुप्ता, गुरुप्रसाद गुप्ता,महेश गुप्ता, ऋषि गुप्ता, नवीन गुप्ता,मुकुल साहू,अलंकार ओमर,श्रीकृष्ण गुप्ता बब्बू, गोपी ओमर, दीपक गुप्ता,पीयूष गुप्ता आदि थे।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.