Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। 45 वर्षीय युवक को गोलियों से भूना

    पलवल। धतीर गांव में वर्षों पुरानी रंजिश को ताजा करते हुए 45 वर्षीय ईश्वर उर्फ भोले नाम के व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या करने का मामला सामने आया है। परिजनों का कहना है कि ईश्वर घर से खेत की तरफ जा रहा था तभी गांव से बाहर निकलने पर खेत के रास्ते में उसे कई लोगों ने घेरकर रास्ते में ही गोलियों से भूनकर ढेर कर दिया। उसके शरीर पर 8 से 10 गोलियां लगी हुई बताई गई है। पुलिस ने इस संदर्भ में तीन चार नामित तथा इतने ही अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव का जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। इस अवसर पर परिजनों में काफी रोष को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी।

    पलवल के गदपुरी थाना क्षेत्र के गांव धतीर में बीती शाम करीब 6:00 बजे ईश्वर और भोले पुत्र ओमप्रकाश की गांव के कुछ लोगों ने बहुत पुरानी रंजिश को लेकर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। ईश्वर गांव में भोले मिष्ठान भंडार के नाम से गति रोड पर दुकान करता था जिसकी उसके सामने वाले दुकानदार और उसके परिवार वालों से वर्ष 2202 में कोई झगड़ा हुआ था और झगड़े के बाद ईश्वर के हाथों वीरेंद्र नाम के युवक की मौत हो गई थी। वीरेंद्र गांव के एक चर्चित युवक महेश का भाई बताया गया। वीरेंद्र की मौत के बाद दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया था और दोनों परिवारों का आपस में खूब आना जाना था बताया कि अब इस समय किसी तरह की कोई रंजिश या कोई झगड़ा या विवाद नहीं था लेकिन अचानक दर्द वीरवार की शाम अनिल इत्यादि ने घर से खेत की तरफ जा रहे ईश्वर उर्फ भोले की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी भोले ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था जिसका शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया गया।

    पलवल जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के समय परिवार जनता था डीएसपी हेडक्वार्टर अनिल कुमार ने बताया कि बहुत पुरानी रंजिश को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है संदर्भ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.