Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। थाने के सामने 25 स्क्वायर मीटर में बनी अवैध दुकानों को ढहाया गया

    ............ एसडीएम ने बताया ग्राम समाज और थाने की जमीन पर था अवैध कब्जा

    .......... भाजपा छोड़ कर सपा में शामिल हुए थे पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा

    शाहजहाँपुर। भाजपा छोड़ समाजवादी पार्टी में जाने वाले तिलहर के पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा के अवैध निर्माण पर बाबा का बुलडोजर जमकर बरसा। एसडीएम के नेतृत्व में दो जेसीबी मशीनों से अवैध रूप से बनाई गईं दुकानों को मलबे में तब्दील कर दिया। इस बीच भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा। इस कार्यवाही के दौरान मौके पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी। राहगीर भी रुककर तमाशा देखते रहे।

    पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा के अवैध निर्माण पर चला "बुलडोजर"

    निगोही कस्बे में थाने के ठीक सामने पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा की बिल्डिंग बनी हुई थी। जिसमे साईं अस्पताल चलता था। उसके ठीक बगल में दुकानें बनी थीं जिन्हें किराये पर उठाया गया था। भाजपा की सत्ता में पुनः वापसी के बाद रोशनलाल की तमाम संपत्तियों की शिकायत शासन और प्रशासन से की जा रहीं थीं। बीते दिवस राजस्व टीम ने उनकी इस बिल्डिंग की पैमाइश की थी। जिसमे कुछ जमीन पर अवैध रूप से बिल्डिंग बनाई गई थी। गुरुवार को तिलहर एसडीएम के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। इस दौरान दो जेसीबी मशीनें भी मंगाई गईं। 


    चूंकि पांचों दुकानें किराये पर थी तो दुकानदारों से आनन फानन में दुकान खाली करने को कहा गया। दुकानदारों ने दुकान खाली कर दी। जिसके बाद इन दुकानों पर जेसीबी मशीन चलाई गई। इस कार्यवाही के दौरान तमाम लोगो की भीड़ लगी रही। कोई भी विरोध जताने मौके पर नही पहुंचा। इस बारे में एसडीएम ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि थाने के सामने ग्राम समाज और थाने की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर बिल्डिंग बनाई गई है। शिकायत की जांच में 25 स्क्वायर मीटर का एरिया ग्राम समाज और थाने की निकली जिसपर दुकान बनी थीं। जांच के बाद आज यह कार्यवाही की गई।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.