Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। गोलयों की तड़तड़ाहट के बीच थानेदार ने खदेड़कर हथियार समेत 2 को पकड़ा, तो लगें पुलिस जिंदाबाद के नारे।

    नालंदा\बिहार। वेना थाना क्षेत्र के पोराजित गांव में शुक्रवार की शाम दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। दोनों पक्ष के लोग गांव में अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। जिससे भगदड़ मच गई। घटना की सूचना के बाद थाना अध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। फायरिंग के बीच पुलिस ने खदेड़ कर दो बदमाशों को हथियार-कारतूस के साथ पकड़ लिया। थानेदार की त्वरित कार्रवाई से खुश होकर ग्रामीण पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। कुछ लोगों ने  नारेबाजी के वीडियो भी वायरल भी किया।

    गिरफ्तार लोगों में बैजू यादव का पुत्र रविंदर यादव और गंगा विष्णु यादव का पुत्र सुखदेव यादव है। बदमाशों के पास से 2 कट्ठा, 9 कारतूस, 6 खोखा बरामद हुआ। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जालंधर यादव से दूसरे पक्ष का पंचायत चुनाव का विवाद चल रहा था।  इसी कारण दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई इसके बाद दोनों के समर्थक गोलीबारी करने लगे। फायरिंग से ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। लोग गोली से बचने के लिए अपने-अपने घरों में दुबक गए। घटना की सूचना पाकर बेन थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव दलबल के साथ गांव पहुंच गए। फायरिंग के दौरान थानेदार ने खदेड़ कर दो बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस कार्रवाई से खुश होकर ग्रामीण जिंदाबाद के नारे लगाने लगें।लोग थानेदार के त्वरित कार्रवाई की प्रशंसा कर रहे थे। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में देरी होती तो बदमाश फरार हो जाते। 

    थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाशों के पास से हथियार-कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ के आधार पर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है। भिड़ंत का कारण चुनावी रंजिश बताया जा रहा है।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.